अंधाधुन की कामयाबी से हुई प्रोडक्शन हाउस की नयी शुरुआत

अंधाधुन ने कामयाबी की एक नई मिसाल पेश की है। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे स्टारर उनकी पहली फ़िल्म अंधाधुन की कामयाबी अच्छे कंटेट पर आधारित फ़िल्म बनाने के उनके यकीन की एक बेहतरीन मिसाल है, जिसने बॉक्सऑफ़िस पर कमाल दिखाते हुए लोगों का ख़ासा मनोरंजन भी किया। मैचबॉक्स पिक्चर्स से जुड़े प्रोड्यूसर संजय राउत्रे और केवल गर्ग का मानना है कि कंटेट अच्छा हो, तो कामयाबी ज़रूर मिलती है।

अंधाधुन को न सिर्फ़ आलोचकों की ख़ूब वाहवाही मिली, बल्कि दर्शकों ने भी ख़ासा पसंद किया, जिसके चलते फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा कारोबार किया। इस फ़िल्म के बारे में यहां तक कहा गया कि हाल ही के दिनों में बॉलीवुड में बनीं सबसे अच्छी थ्रिलर फ़िल्मों में से एक है ‘अंधाधुन’।

निर्माता संजय राउत्रे ने कहा, “मैचबॉक्स पिक्चर्स की कोशिश यही है कि हम लीक से हटकर फ़िल्में बनायें। अंधाधुन की कामयाबी ने हमें अच्छी स्क्रिप्ट्स और अच्छे फ़िल्ममेकर्स को चुनने के लिए ख़ूब प्रोत्साहित किया है। ऐसे में हम इन फ़िल्ममेकर्स को वो सबकुछ मुहैया करायेंगे, जिससे वो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब हों।”

डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने कहा, “ये बेहद खुशी की बात है कि आलोचकों और दर्शकों दोनों की तरफ़ से हमें इस कदर प्यार मिला। खासकर एक ऐसे प्रोडक्शन हाउस के लिए, जिसकी ये पहली फ़िल्म है। मुझे उम्मीद है कि मैचबॉक्स पिक्चर्स आगे भी इसी तरह की रोमांचक फ़िल्में बनाता रहेगा। इसका पूरा श्रेय पूरी टीम को और ऊपरवाले की दुआओं को जाता है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like