एंड पिक्चर्स पर हैक्ड और जवानी जानेमन का धमाकेदार प्रीमियर

क्या इस वीकेंड चिल करने के लिए आपके पास आइडिया खत्म हो रहे हैं? तो फिर फिक्र छोड़िए क्योंकि एंड पिक्चर्स के पास रोमांच और मस्ती से भरा एक धमाकेदार प्लान है। आप बस पॉपकॉर्न लेकर तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स पावर-पैक्ड प्रीमियर्स के साथ आपको एक परफेक्ट वीकेंड देने का वादा करता है।

12 सितंबर को सस्पेंस थ्रिलर ‘हैक्ड’ के साथ अपने टीवी स्क्रीन से जुड़ जाइए, जो आपको दातों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देगी और आपको सोशल मीडिया का एक काला चेहरा दिखाएगी।

इसके बाद रविवार 13 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में जैज़ और टिया की अजीबोगरीब, लेकिन दिल छू लेने वाली कहानी के साथ एक बाप-बेटी के रिश्ते को एंजॉय कीजिए, जो जरा हटके है।

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हैक्ड’ में दिखाया गया है कि कैसे एक साधारण आकर्षण, सनक में तब्दील हो जाता है। इसमें डिजिटल दुनिया की अंधेरी हकीकत को भी उजागर किया गया है।

इस फिल्म में हिना खान और रोहन शाह लीड भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 साल के विवेक की कहानी है, जो समीरा के प्रति आकर्षित होता है और जब उसे इन एहसासों का जवाब नहीं मिलता, तो वो एक गुस्सैल प्रेमी बन जाता है।

इसके बाद सोशल मीडिया हैकिंग की दिल दहला देने वाली कहानी शुरू होती है, जो जिंदगी बर्बाद करने का प्रमुख हथियार बन जाता है। तो आप भी शनिवार 12 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर रात 9 बजे फिल्म ‘हैक्ड’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ पता लगाइए कि सोशल मीडिया की यह उथल-पुथल, विवेक और समीरा को किस मोड़ पर ले जाती है।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए हिना खान ने कहा, “हैक्ड एक ऐसी फिल्म है, जिसमें डिजिटल दुनिया का काला चेहरा और साइबर अपराध का खतरा उजागर किया गया है। यह बड़ी वास्तविक फिल्म है, जो उन स्थितियों के बारे में बात करती है, जिनका सामना आजकल के ज्यादातर युवा करते हैं, जब उनके रिश्ते में कड़वाहट आ जाती है।

यह रोल मेरे पिछले सभी रोल्स से अलग है और मुझे इस किरदार में ढलने में थोड़ा समय लगा, लेकिन अंत में यह चुनौती रंग लाई। हम सभी ने यह फिल्म बनाते हुए बहुत अच्छा वक्त गुजारा। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी एण्ड पिक्चर्स पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर एंजॉय करेंगे।”

अपने रोल के बारे में बताते हुए रोहन शाह ने कहा, “सोशल मीडिया के इस दौर में मैंने एक 18 साल के एक ऐसे लड़के का रोल निभाया है, जो अपने-से बड़ी उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाता है। हालांकि जब कहानी आगे बढ़ती है, तो उसका प्यार सनक में बदल जाता है।

उनकी कहानी में सोशल मीडिया एक बड़ी भूमिका निभाता है। यह पहली बार है जब मैं इतना इंटेन्स किरदार निभा रहा हूं। यह एक बढ़िया अनुभव था। मैं इस रोल में इतना डूब गया था कि जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता था, तब भी मैं आक्रामक हो जाता था।

लेकिन वक्त के साथ मैंने इस तरह की भावनाओं का सामना करना सीख लिया। इस फिल्म में मेरे किरदार की वजह से ही फिल्म में तमाम मोड़ आते हैं, तो ऐसे में एक एक्टर के तौर पर यह सपना सच होने जैसा है। मुझे एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर का इंतजार है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को भी इसमें मजा आएगा।”

इसके बाद ‘जवानी जानेमन’ के प्रीमियर के साथ एंड पिक्चर्स पर एक अजीबोगरीब और हंसी के हंगामे से भरपूर हल्के-फुल्के संडे को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाइए। एंड पिक्चर्स पर एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में पसंद की गई यह फिल्म एक 40 साल के बेपरवाह बैचलर की कहानी है।

उसकी जिंदगी में तब एक बड़ा मोड़ आता है, जब उसे पता चलता है कि वो एक जवान लड़की का बाप है। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस मजेदार कहानी में सैफ अली खान के साथ नवोदित अभिनेत्री अलाया एफ. भी हैं।

उनके अलावा इस फिल्म में तब्बू, कुब्रा सैत, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, फरीदा जलाल और किकू शारदा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। तो आप भी रविवार 13 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर रात 8 बजे ‘ओले ओले’ के धुन पर झूमते हुए एक शानदार शाम गुजारने के लिए तैयार हो जाइए!

सैफ अली खान बताते हैं, “यह कहानी अनंत है। इसका मूल विचार है अपनी जिम्मेदारी स्वीकार करते हुए बड़े होना। हमारी जिंदगी में पिता एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, लेकिन कभी-कभी यह एक जिम्मेदार पिता बनने के बारे में होता है और मेरा किरदार जैज़ भी इसी स्थिति से गुजरता है।

इस फिल्म में ऐसी स्थितियों को हास्य के नजरिए से दिखाया गया है। मुझे लगता है ये कहानी कहीं ना कहीं दर्शकों को भी अपनी-सी लगेगी। खुशकिस्मती से हमें अलाया के रूप में एक परफेक्ट टिया मिल गई।

उसमें वो आकर्षण और ऊर्जा है, जो इस फिल्म को अगले स्तर पर ले जाते हैं। सेट पर सभी लोगों को यह पसंद आया। 13 सितंबर को इस फिल्म का एंड पिक्चर्स प्रीमियर हो रहा है, तो मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को एंजॉय करेंगे।”

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने कहा, “जवानी जानेमन मेरी परफेक्ट पहली फिल्म है। यह एक अजीब और मनोरंजक कहानी है, जिसमें सारे मसाले हैं। इसके अलावा इतने बढ़िया कलाकारों के साथ शूटिंग करना भी सुखद अनुभव था।

अपने सींस को अच्छे से करने के लिए मैं सैफ सर की फिल्में देखती थी ताकि मैं यह जान सकूं कि वो कैसे एक्ट करते हैं। साथ ही मैंने अपने किरदार में भी कुछ बारीकियां लाने के लिए बहुत-सी अन्य फिल्में भी देखीं।

मेरा किरदार टिया एक खुशमिजाज, आत्मनिर्भर और आजाद ख्यालों वाली लड़की है, जो अपने पिता से मिलने निकलती है और बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को जीती है। उसके आकर्षक व्यक्तित्व से कोई भी जुड़ सकता है और इस वजह से यह किरदार मुझसे मेल खाता है। मुझे यह दिल छू लेने वाली फिल्म करने की खुशी है, जो आपको हंसाएगी और आपका दिल पिघला देगी।”

तो आप भी इस वीकेंड एंड पिक्चर्स के साथ जबर्दस्त मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए। तो ट्यून कर लीजिए एंड पिक्चर्स।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like