अनारा गुप्ता की मुश्किलें बढ़ी, रेड कॉर्नर नोटिस जारी, वीडियो पर खुद को बताया निर्दोष

अनारा गुप्ता की मुश्किलें बढ़ी, रेड कॉर्नर नोटिस जारी, वीडियो पर खुद को बताया निर्दोष , मिस जम्मू का खिताब जीतने के बाद पहले सेक्स सीडी और अब अभिनेता अजय देवगन का नाम इस्तेमाल कर ठगी करने वाली अनारा गुप्ता इन दिनों इलाहाबाद पुलिस की विक्टम बनी हुईं हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर उनकी मुश्किलों को और बढ़ा दिया है।

बता दें लखनऊ और इलाहाबाद में मामला दर्ज होने और एक साथी के गिरफ्तार होने के बाद से फरार है।

आरोपी भोजपुरी एक्ट्रेस और पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई पेश की है। अनारा गुप्ता का कहना है कि वे बेगुनाह हैं और उन्होंने किसी के साथ कोई ठगी नहीं की है। वे आगे कहती हैं कि अगर उन्होंने दो सौ करोड़ रुपये ठगे होते तो विदेश भाग जातीं।

हालांकि अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कबूल किया है कि वह विवादित प्रोडक्शन कंपनी में तीन महीने पहले तक डायरेक्टर थीं और उसके बाद भी ब्रांड एम्बेस्डर के तौर पर कंपनी का प्रचार करती थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी करने के बावजूद अनारा को फिलहाल कोई राहत नहीं मिलने वाली है और गिरफ्तारी की तलवार उन पर अब भी लटकी हुई है। बताते चलें कि यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्होंने आंसू बहाते हुए अपनी सफाई पेश की है।

जैसा कि पहले ही आपको हम बता चुके हैं कि  अनारा गुप्ता पर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोल अजय देवगन के नाम पर फिल्म बनाने के चलते लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी का मामला दर्ज है। उनके एक साथी ओम प्रकाश को पहले से ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं पुलिस ने सोमवार को अनारा गुप्ता के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करते हुए देश भर के हवाई अड़डों को एलर्ट कर दिया है। पुलिस अफसरों को आशंका है अनारा और उसके अन्य साथी गिरफ्तारी के डर से देश छोड़कर फरार हो सकते हैं।

अनारा गुप्ता को नोटिस जारी करते हुए पुलिस औऱ एसटीएफ ने एयरपोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया को सिफारिश भेजी है। इस सिफारिश के जरिए देश भर के हवाई अड्डों को एलर्ट करने व अनारा और उसके साथियों को रोकने व पुलिस को खबर देने की बात कही गई है। पुलिस अफसरों का कहना है कि अनारा गुप्ता का गिरोह बड़ा है और इसका जाल कई राज्यों तक फैला हुआ है। अब पुलिस और एसटीएफ की टीमें अनारा गुप्ता औऱ उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है।

12 साल पहले कथित सेक्स सीडी से सुर्ख़ियों में आईं पूर्व मिस जम्मू के अलावा भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस  ने इलाहाबाद के ओम प्रकाश यादव समेत कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई।

इम्पीरियल नाम की इस प्रोडक्शन कंपनी के जरिये यह प्रचारित किया गया कि अजय देवगन को लेकर दिलवाले पार्ट टू फिल्म बनाई जाएगी, जिसकी लागत तीन सौ करोड़ रुपये आएगी। तमाम लोगों से अजय देवगन की फिल्म में पैसा लगाने और अजय से उनकी मुलाक़ात कराने के नाम पर करोड़ों रुपये इकट्ठे किए जाने का आरोप है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like