अनन्या पांडेय आयी नजर ‘हार्पर बाजार इंडिया’ मैगज़ीन के दिसंबर इशू के कवर पेज पर

अनन्या पांडेय एक ऐसी उभरती हुई सितारा है जिनसे लोगों को बहुत उम्मीद है। दो साल के अंतर्गत उन्होंने अपनी एक्टिंग के माध्यम से लोगों का दिल जीत लिया है और आज वह युथ के बीच काफी फेमस है। अनन्या आयी नजर हार्पर बाजार इंडिया मैगज़ीन के दिसंबर इशू के कवर पेज पर।

अपने फैंस के साथ यह कवर पेज शेयर करते हुए अनन्या पांडेय ने लिखा, “काइंड नेस इस कूल ” इस कवर पेज पर अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही है और उनके लुक्स से साफ़ नजर आ रहा है की वह अब अपने काम को लेकर काफी कॉंफिडेंट हो गयी हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

साल 2020  उनके लिए काफी मुश्किल साल रहा है क्यूंकि एक स्टार किड होने की वजह से उन्होंने ऑडियंस से काफी कुछ सुना। इस साल नेपोटिस्म को लेकर काफी चर्चा हुई है और सोशल मीडिया पर अनन्या पांडेय को लेकर काफी मीम्स बनाये गए। लेकिन अनन्या ने हमेशा से  ही हर मुश्किल का सामना डट कर किया है और हर मुसीबत से वह उभर कर बहार निकली है।

वर्कफ़्रंट पर, उन्हें अब विजय देवरकोंडा के साथ पूरी जगन्नाध की फिल्म में देखा जाएगा। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में बनायीं जा रही है।

इसके साथ साथ वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म जिसका अभी नाम नहीं रखा गया है, उसमे भी नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले है और ऑडियंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like