कवि बनने की पूरी संभावना है, जानिए अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों कहा?

कवि बनने की पूरी संभावना है, जानिए अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों कहा? अमिताभ बच्चन जितना फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं, उतना ही सोशल मीडिया पर। अमिताभ की ऐक्टिंग और गायकी तो आपने देखी ही होगी, मगर उनका कवि वाला अवतार शायद ही कभी देखा हो।

अमिताभ को भी हाल ही में अपने अंदर कवि बनने की संभावना दिखी है। अमिताभ ने शुक्रवार रात में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक कविता लिखी थी। कविता कपड़ों पर है और थोड़ी फनी है। आप खुद पढ़िए।

कविता के अंत में अमिताभ ने यह भी लिखा, ‘कवि बनने की पूरी संभावना है।’ उनकी इस कविता को खूब पसंद किया गया है। उनके कई फैन्स ने रिप्लाई में उनकी इस कविता की खूब तारीफ की और कहा कि कविता तो आपके खून में है।

अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के मशहूर कवि थे। उनकी ‘मधुशाला’ और ‘अग्निपथ’ शायद ही किसी काव्यप्रेमी ने ना पढ़ी हों। 1976 में हिंदी साहित्य में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्म भूषण से नवाज़ा गया था।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन उनके कंधे का पुराना जख्म एक बार फिर से हरा हो जाने के कारण वह ‘असहनीय पीड़ा’ से गुजर रहे थे। यह जानकारी 75 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग में दी। उन्होंने कहा है  एक फिल्म के सेट पर कुछ भारी वजन उठा लेने के बाद हाल ही में उनका पुराना जख्म फिर से उभर आए।

26 दिसंबर को अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान भी उनके हाथों पर बेल्ट लगा हुआ था। बच्चन के साथ इस कार्यक्रम में उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बेटे अभिषेक और बहू एश्वर्या राय बच्चन भी मौजूद थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like