केआरके का ट्विटर पर बंद एकाउंट फिर खुला, बिग बी ने किया केआरके का स्वागत

केआरके पंगा लेने के लिए जाने जाते हैं। इसीलिए उनका ट्वीटर एकाउंट भी बंद हो गया था। अब जाकर उनका एकाउंट फिर से खुला है और अमिताभ बच्चन ने उनका ट्वीटर पर स्वागत किया है। जी हां अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कमाल आर खान के लिए स्पेशल ट्वीट किया है। अपने पोस्ट के जरिए अमिताभ बच्चन केआरके का ट्वीट पर स्वागत करते दिखाई दिए। बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हमेशा एक जैसे बने रहने वाले @कमालआरखान सीधी बात- बिना किसी तामझाम के वापसी कर चुके हैं। अपनी सीटें बांध लें।’ केआरके के लिए अमिताभ के इस ट्वीट को देखने के बाद बिग बी के फैन्स उनसे काफी निराश नजर आए। ऐसे में इस ट्वीट के रिप्लाई में अमिताभ बच्चन के फैन्स ने उन्हें कई सारे कमेंट करना शुरू कर दिया।

कमेंट में किसी ने अमिताभ को कहा कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। तो किसी ने लिखा- शर्मनाक। बिग-बी का एक फॉलोअर उनके पोस्ट पर लिखता है- ‘शर्मनाक है कि आप जैसे अनुभवी सीनियर ऐसे व्यक्ति को सराह और स्वागत कर रहे हैं। वह हर किसी को गाली देते हैं। महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं। चारों तरफ निगेटिविटी फैलाते हैं।’ अमिताभ बच्चन को फॉलो करने वाले एक और व्यक्ति ने उन्हें ट्वीट रिप्लाई कर लिखा- ‘क्या सर जी, आप केआरके को वेलकम कर रहे हैं। आपकी जिंदगी का बुरा वक्त चल रहा है।’

साल 2009 में आए टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 3 में कमाल आर खान ने भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मारी थी। इस सीजन को अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किया था। शो में अक्सर कमाल आर खान लड़ाई झगड़े करते दिखाई देते थे। ऐसे में वह जल्द ही ‘घर से बेघर’ हो गए थे। इस शो के विनर विंदू दारा सिंह बने थे।

केआरके ट्विटर पर अपने सेलिब्रिटीज को लेकर अपमानजनक ट्वीट और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज पर हमला करने के लिए जाने जाते हैं। इनमें एक्ट्रेस के शरीर को लेकर भद्दी टिप्पणी, अनुचित सवाल पूछने और गलत नाम लेने जैसी आदतें शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर केआरके का वेलकम करते हुए उन्हें ‘कभी न बदलने वाला’ कहा है।

एक बड़े बैनर की फिल्म का क्लाइमेक्स शेयर करने की वजह से ट्विटर ने केआरके को बैन कर दिया था। ट्विटर अकाउंट ब्लाक होने के बाद पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान ने अपनी जान तक देने की बात कही थी। साथ ही इसके लिए उन्होंने ट्विटर से कानूनी लड़ाई लड़ने की चेतावनी भी दी थी।

You might also like