अमिताभ बच्चन को एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर समझ नहीं आई, किया ट्वीट

लोग कर रहे हैं ट्रोल

अमिताभ बच्चन को एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर समझ नहीं आई, किया ट्वीट, हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाई के मामले झंडे गाड़ दिए हों, लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को ये फिल्म समझ नहीं आई। ऐसा हम नहीं कह रहे, खुद अमिताभ बच्चन ने इस बात को स्वीकार किया है उन्हें एवेंजर्स समझ नहीं आई है। अमिताभ ने फिल्म देखने के बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर फिल्म के बारे में अपना ख्याल लिखा है।

बिग-बी ने ट्वीट कर लिखा, ”अच्छा भाई साहब, बुरा न मानना, एक पिक्चर देखने गए अवेंजर्स… कुछ समझ ही नहीं आया कि पिक्चर में हो क्या रहा है।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने गुस्से और हंसने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया है। अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सर जी मेरे पास को अवेंजर्स का स्टारर पैक है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, बिल्कुल वैसे ही जैसे अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी हमें समझ नहीं आई थी। वहीं एक फैन ने लिखा, सर आपको फिल्म समझने के लिए पहली की सीरीज देखनी चाहिए, आपको आसानी से समझ आ जाएगी, मुझे फिल्म बेहद पसंद आई है। अनुराग नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, सर अराध्या को थोड़ा बड़ा हो जाने दीजिए वह आपको समझा देगी।

बता दें कि 27 अप्रैल की रिलीज हुई फिल्म एवेंजर्स ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को बीच में छोड़ दिया है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने भारतीय सिनेमा जगत पर अपना दबदबा बना लिया। इसकी कमाई का आलम यह है कि फिल्म ने अब तक 200 करोड़ की कमाई कर ली है। एवेंजर्स ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 40.13 करोड़ रुपए की कमाई  हो गई थी। भारत में किसी भी फिल्म की इस साल की यह सबसे बड़ी ओपनिंग थी।

‘अवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ को दर्शकों की ओर से जबरदसत प्यार मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स देखकर सिर चकरा गया। फिल्म की कहानी अमिताभ बच्चन समझ नहीं पाए और उन्होंने माइक्रोब्लागिंग साइट से ट्वीट कर बेहद मजेदार बात कह दी। अमिताभ बच्चन को एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर समझ नहीं आई कोई बात नहीं लेकिन बिग बी के ट्वीट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

You might also like