अमिताभ बच्चन Corona Positive | नानावती अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया है। शनिवार देर शाम उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हुए परीक्षण मे वह कोविड 19 वायरस से संक्रमित पाए गए। अमिताभ बच्चन ने खुद एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है। अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य पिछले कुछ महीनों से गड़बड़ चल रहा है और चिकित्सकों ने उनके मुंबई से बाहर यात्रा करने पर भी रोक लगाई हुई है।

रात 10.52 बजे अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की और ये भी कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं, सब अपना टेस्ट जरूर करा लें।

अमिताभ बच्चन के परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी Covid-19 पाजिटिव पाए गए हैं।

अमिताभ के फिल्मी करियर की करें तो उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काफी एक्टिव हैं।अमिताभ बच्चन अपने घर पर रहते हुए भी कोरोना काल में लगातार सक्रिय रहे हैं।

तमाम सरकारी संदेशों की रिकॉर्डिंग के अलावा उन्होंने घर में रहते हुए ही एक शॉर्ट फिल्म और अपने प्रसिद्ध टीवी कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति का 12वें  सीजन का प्रोमो भी शूट किया। वो एक के बाद एक अलग अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। गुलाबो सिताबो में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आई थी। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’  का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ के खाते में झुंड और चेहरे भी शामिल है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like