102 नॉट आउट का गाना बडुम्बा हुआ रिलीज़, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ही अपनी आवाज दी है

102 नॉट आउट का गाना बडुम्बा रिलीज़, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री,  बिग बी और ऋषि की फिल्म 102 नॉट आउट के रिलीज से पहले ही मशहूर हुआ गाना बडुम्बा आखिरकार जारी हो गया है। इस गाने में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ही अपनी आवाज दी है।

फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर्स की ही तरह ये गाना भी आपको मस्ती का भरपूर अहसास कराएगा। गाने में अमिताभ बच्चन फिल्म में अपने बेटे का किरदार निभा रहे ऋषि कपूर को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ‘बडुम्बा’ गाना मस्ती में डूबा हुआ है और आपको जीवंतता का एहसास कराएगा।

इस गाने में मजेदार बात ये है कि जिस सड़क पर ये गाना फिल्माया गया है उसे फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने खासतौर पर तैयार करवाई थी। इसकी वजह थी फिल्म के मूड और अंदाज के अनुरुप सीन को ढालने की।

निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया था, ‘बडुम्बा’ के लिए हम जीवंतता से भरपूर एक सेट तैयार करना चाहते थे। यह गाना फिल्म और उसके किरदारों की भावना को दर्शाता है। जोश से भरपूर इस गाने के लिए हमारा मकसद एक नया और खुशी से भरा माहौल बनाना था।’

जितना मजेदार फिल्म का गाना है उतना ही मजेदार फिल्म के ट्रेलर्स भी हैं जो बताते हैं कि 102 नॉट आउट मज़ेदार है।

अब इस गाने को देखने के बाद फिल्म का इंतजार और ज्यादा बढ़ गया है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ करीब 27 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देख तो आपको अब इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार बढ़ ही गया होगा।

अमिताभ बच्चन इस फिल्म में 102 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाया है। जो अपनी उम्र के उलट जवानी से भरा हुआ है। जबकि ऋषि कपूर फिल्म में उनके बेटे के किरदार में है जो कि 75 वर्ष का बूढ़ा व्यक्ति है और अपनी उम्र के हिसाब से ही जीवन जी रहा है।

फिल्म में बाप-बेटे की केमिस्ट्री को बड़े मजेदार ढंग से दिखाया गया है। ये गाना आपको हंसाएगा, मस्ती में झूमने के लिए मजबूर कर देगा और आपके अंदर जिंदगी को लेकर नया उत्साह भर देगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like