अमिताभ बच्चन | बीमार होने के बावजूद पूरे जोश से रिकॉर्ड किया गाना

102 नॉट आउट के लिए गाया गाना

अमिताभ बच्चन | बीमार होने के बावजूद पूरे जोश से रिकॉर्ड किया गाना, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए एक और गाना रिकॉर्ड किया है। खास बात ये है कि इस गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त अमिताभ बच्चन बीमार थे।

ये बात उन्होने ट्वीट कर शेयर की है। हालांकि बावजूद बीमारी के बिग बी के जोश में कोई कमी नहीं आई और उन्होंने अपनी फिल्म के लिए रिकॉर्ड होने वाले गाने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

बिग बी ने ट्वीट किया है, “संगीत की दुनिया कोई सीमा और आराम नहीं जानती, देर तक काम करना और चिकित्सा भी नहीं जानती। ‘102 नॉट आउट’ एक अतिरिक्त गीत है। मेरा मतलब है कि प्रोडक्शन किस तरह नॉन सिंगर को इस तरह गाने दे सकता है। बदुम्बा।”

ये फिल्म 4 मई को रिलीज होने जा रही है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेजी से जारी है। फिल्म के अब तक दो पोस्टर जारी हो चुके हैं और दोनों बेहद रोमांचक है।

फिल्म के पोस्टर को जारी करते हुए टैग दिया गया है – बाप कूल, बेटा ओल्ड स्कूल। इस फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला है। वैसे, अमिताभ इस फिल्म के लिए पहले भी एक और गाना रिकॉर्ड करवा चुके हैं। ये गाना ‘बदुम्बा’ के नाम से खूब मशहूर हो रहा है।

अमिताभ बच्चनन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में उनके पुराने साथी ऋषि कपूर भी दिखने वाले हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे के किरकार में है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म से जुड़े दो ट्रेलर्स जारी हो चुके हैं और दोनों ही खासे मनोरंजक है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 वर्षीय एक ऐसे बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो कि सबसे अधिक समय तक जिंदा रहने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है और बेहद बिंदास और जिंदगी से भरा हुआ है जबकि उसका बेटा 75 साल का बूढ़ा है और जिंदगी को लेकर संयमित है।

इन दोनों की जुगलबंदी ट्रेलर्स में बेहद रोमांचित कर रही है और फिल्म के लिए उत्सुकता लगातार बढ़ा रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like