सोशल मीडिया पर किसकी पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने कहा, बस हो गया!

सोशल मीडिया पर किसकी पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने कहा, बस हो गया! अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ऐक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं। वह लगातार पोस्ट करते हैं, साथ ही दूसरों के पोस्ट-विडियो को अच्छा लगने पर लाइक और रीट्वीट भी करते हैं।

हाल ही में उनके सामने एक ऐसा विडियो आया जिस पर वह रिप्लाई किए बिना नहीं रह पाए। दरअसल अमिताभ बच्चन को इस वीडियो में टैग भी कर दिया गया था।

वैसे तो आप जानते ही हैं कि सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चीनी महिला नर्स पैदा हुए बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही है। नर्स ने बच्चे के हाथ-पैर पकड़कर हवा में करतब करती हुई दिखाई दे रही है।

बच्चे की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए चीन में नर्स अक्सर ही करती हैं, लेकिन हमारे देश में ऐसा करते हुए देखना काफी चौंकाने वाला है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर जफर शेख नाम के शख्स ने यह वीडियो अपलोड किया है, लेकिन इसमें खास बात यह है कि उसने अमिताभ बच्चन को टैग किया है।

इस विडियो को शेयर करने के साथ शख्स ने लिखा कि यह विडियो देखकर समझ में आ जाता है कि चाइना वाले हमेशा ओलिंपिक और दूसरों खेलों में इतना मेडल कैसे जीत जाते हैं। इनको तो पैदाइश के बाद से ही ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया जाता है। इस विडियो को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि चलो हो गया।

बता दें, बच्चे की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए चाइना में नर्स अक्सर ही ऐसा करती हैं। फिलहाल, विडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं। खैर बिग बी ने इस वीडियो पर इतने फनी अंदाज़ में रिप्लाई दिया है कि टैग करने वाला भी सोचता रह गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like