ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए पूरी रात जागते रहते हैं अमिताभ बच्चन

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए पूरी रात जागते रहते हैं अमिताभ बच्चन, अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए अमिताभ बच्चन इन दिनों बुल्गेरिया में शूटिंग कर रहे हैं।

75 की उम्र में जहां ज्यादातर अभिनेता आराम कुर्सी पकड़ लेते हैं वहीं अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए रात 3 बजे तक जाग कर काम कर रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ बच्चन काम को लेकर काफी सक्रिय हैं और अक्सर देर रात तक शूट करते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, “बरसात और कीचड़ में काम के लिए निकलता हूं, और सुबह तक। वापस आता हूं 3 बजे तक। लेकिन काम शानदार है, और देखभाल उससे भी ज्यादा।। बुल्गेरिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ इस तरह काम कर रहे हैं। वह अक्सर इसी शिद्दत से काम करते हैं। टीवी शो केबीसी के लिए उन्होंने कई हफ्तों तक देर रात तक जागकर शूट किया था।

अमिताभ बच्चन भी ब्रह्मास्त्र फिल्म से रिलीटेड फोटोज और जानकरी अपने सोशल अकाउंट से अपडेट करते रहते हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन की तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह ब्लैक जॉकेट पहन कर होटल के गेट से बाहर निकल रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो अमिताभ के इस तस्वीर में कुछ खास बात नहीं है जो चर्चा का विषय बने। अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो जरा रुकिए और देखिए कि इस तस्वीर में ऐसा क्या हो जिसे देखकर लोग हैरान हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है और यह पहली बार है कि जब रणबीर कपूर कोई एक्शन ड्रामा फिल्म कर रहे हैं।

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह रोमांटिक हीरो वाली फिल्में करके ऊब चुके हैं और कुछ वक्त तक एक्शन फिल्में करना चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like