अमिताभ बच्चन की तबियत में सुधार, ट्वीट करके दी फैन्स को जानकारी

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर बिगड़ी थी तबियत खराब

अमिताभ बच्चन की तबियत में सुधार, ट्वीट करके दी फैन्स को जानकारी, अमिताभ बच्चन जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे। मुंबई से डॉक्टर्स की टीम वहां पहुंची और इलाज किया। बच्चन अब ठीक हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है। फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मिडिया पर उनके सेहत के बारे में लिखा है।“कुछ कष्ट बढ़ा चिकित्सकों को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ाl इलाज प्रबल , स्वस्थ हुए नवल , चलो इसी बहाने , अपनों का पता तो चलाl अमिताभ बच्चन मेहरगढ़ के किले में फिल्म की शूटिंग पिछले एक हफ्ते से कर रहे थे।

बिग बी के शूटिंग शेड्यूल की बात करें तो फिल्म के लिए युद्ध के सीन भी शूट हो रहे हैं। इन सीन्स के लिए उन्हें भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहनने पड़ते हैं। इन सब वजहों से उन्हें काफी थकावट महसूस हो रही थी। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती की तारीफ की थी। साथ ही उसे बहुत ही सुंदर बताया था। यह एक्शन एडवेंचर फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

इसके बारे में उन्होंने उनके ब्लॉग में लिखा भी था कि मुंबई से डॉक्टर्स की एक टीम आ रही है। ताकि मेरे शरीर में जो भी तकलीफें है। वह ठीक हो सकें। इसके चलते मुंबई से चार्टर प्लेन से डॉक्टर की एक टीम ने उनका चेकअप किया। इस मौके पर सूत्रों से पता चला की अमिताभ बच्चन की पीठ में दर्द था और उनके कंधों में भी थकावट के कारण दर्द है। जिसके बाद उनका इलाज किया गया है। वह कुछ दिन आराम करने के बाद ठीक हो जायेंगे। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने की खबर जैसे ही लोगों को पता चली, सभी उनके सेहत को लेकर चिंतित हो गए। फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ‘ का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ के साथ पहली बार आमिर खान काम कर रहे हैं। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

अमिताभ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के अलावा 102 नॉट की में भी व्यस्त हैं। फिल्म में अमिताभ के  साथ ही ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ 102 साल के बूढ़े आदमी का किरदार निभा रहे हैं। अमिताभ ने फिल्म में ऋषि कपूर के पिता का रोल अदा किया है। इससे पहले अपने ब्लॉग में तब‍ीयत को लेकर अमिताभ ने लिखा, ‘मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे ।। मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ आपको सूचित करता रहूंगा।’

You might also like