अमिताभ बच्चन और जया बच्चन पहुंचे गंगा के पास, बिताए साढ़े तीन घंटे

उत्तराखंड में नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हिदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन व जया बच्चन के साथ अनिल व टीना अंबानी ने रविवार को साढ़े तीन घंटे , उत्तराखंड में नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में ठहरे हिदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन व जया बच्चन के साथ अनिल व टीना अंबानी ने रविवार को साढ़े तीन घंटे गंगा तट पर बिताए। अमिताभ बच्चन ने ठीक 39 साल बाद लक्ष्मणझूला में गंगा के दर्शन किए। इससे पहले वह फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के दौरान यहां आए थे।

करीब साढ़े तीन घंटे उन्होंने बिरला हाऊस में ही बिताए। यहां उन्होंने गंगा आरती भी की। परमार्थ निकेतन स्वर्गाश्रम से आचार्य और ऋषिकुमारों को विशेष रूप से यहां बुलाया गया था। उन्होंने परमार्थ के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती की ओर से भेजे गए रुद्राक्ष के पौधे अतिथियों को भेंट किए।

इस बीच जब बिग बी के प्रशंसकों को उनके आने की सूचना मिली तो वहां करीब दो दर्जन लोग इकट्ठे हो गए। रात करीब आठ बजे बच्चन और अंबानी दंपती यहां से होटल आनंदा के लिए रवाना हो गए। नन्हें बालक ने रोका बिग बी का रास्ता लक्ष्मणझूला के बिरला हाऊस में साढ़े तीन घंटे बिताने वाले अमिताभ, जया, अनिल व टीना से हालांकि यशवर्धन बिरला, उनकी पत्नी और बच्चों को छोड़कर अन्य कोई नहीं मिल पाया।

बावजूद इसके बाहर खड़े प्रशंसकों की भीड़ में एक बालक हाथ में कागज और पेन लिए बिग बी का ऑटोग्राफ लेने के लिए खड़ा था। बिरला हाऊस से बाहर अमिताभ की कार के रुकने का कोई कार्यक्रम नहीं था। मगर छठी कक्षा में पढ़ने वाला योगी चौहान नाम का यह बालक जब बिग बी को कार के आगे खड़ा नजर आया तो वह स्वयं को नहीं रोक पाए। उन्होंने एक उदार नायक का किरदार निभाते हुए इस बच्चे को ऑटोग्राफ दिया। इसके बाद अमिताभ की कार आगे बढ़ गई।

गंगा का सानिध्य पाकर फिल्म और उद्योग जगत के ये सितारे अभिभूत नजर आए। रविवार को बच्चन और अंबानी दंपती अपने पारिवारिक मित्र उद्योगपति यशवर्धन बिरला के साथ लक्ष्मणझूला स्थित बिरला हाऊस पहुंचे। सायं 4.30 बजे ये लोग बिरला हाऊस पहुंच गए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like