ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का ट्रेलर रिलीज | ज़बरदस्त है प्रोमो, देखिए वीडियो

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया l सत्रहवी सदी की कहानी पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर देखते वक्त आपको हॉलीवुड की पीरियड वॉर फिल्म का अनुभव मिलेगा। और साथ ही आमिर और अमिताभ बच्चन के बीच बड़े परदे पर पहली बार जंग।

कहानी 1795 की है जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में व्यापार करने आई थी और उस बहाने भारत पर कब्ज़ा करने की मंशा थी l गोरों की गुलामी मंजूर न करने वालों ने इसके ख़िलाफ़ अपने अपने तरीके से आवाज़ उठाई जिसमें से एक आज़ाद था और उसकी अपने समुद्री कबीले की फ़ौज l फिल्म में ये रोल अमिताभ बच्चन ने निभाया है और फातिमा उनके गैंग की लड़ाका है जो ट्रेलर में आपको बाहुबली स्टाइल में तीर चलाते नज़र आती हैं l ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान का ट्रेलर काफी इन्ट्रेस्टिंग है।

ठगों के इस कबीले के सरदार के रूप में अमिताभ बच्चन के स्टंट देखते ही बनते हैं l ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक ठग को हारने के लिए अंग्रेजों ने दूसरे ठग का कैसे सहारा लिया है l ये दूसरा ठग आमिर खान का है और वो भी इस रोल में कमाल के गेट-अप और टोन में नज़र आ रहे हैं l कटरीना कैफ को सुरैया जान के रूप में कमाल की कातिल अदाओं के साथ देखा जा सकता है l

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अंग्रेजों से गुलामी के दौरान संघर्ष करते आज़ाद और एक ठग के बीच के घमासान को दिखाया गया है। फिल्म में अमिताभ और आमिर खान के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ का भी अहम् रोल हैं।

You might also like