केबीसी के आखिरी एपिसोड पर भावुक हो गए अमिताभ बच्चन

केबीसी के आखिरी एपिसोड पर भावुक हो गए अमिताभ बच्चन , टीवी सोनी चैनल पर प्रसारित केबीसी का आज आखिरी एपिसोड टैलीकास्ट होगा। ये दिन केबीसी के फैंस के लिए ही नहीं खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के लिए भी काफी मुश्किल भरा है। उन्होंने इसे लेकर ट्विट तो किया ही है। केबीसी की टीम के सभी सदस्यों को शुक्रिया भी कहा है। अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है … शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ…।

प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है। अमिताभ बच्चन ने सन् 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया। ये कोई छोटा काम नहीं था।

खबरों के मुताबिक केबीसी का सीजन-9 खत्म होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी का ये शो कभी उतना शानदार नहीं बन पाता अगर इससे जुड़ी 450 लोगों की टीम ने पूरी मेहनत के साथ काम न किया होता। उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में लिखा है- केबीसी टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like