अमित मिस्त्री और उर्मिला तिवारी सोनी सब के ‘मैडम सर’ में करेंगे कैमियो

सोनी सब के ‘मैडम सर’ में अमित मिस्त्री और उर्मिला तिवारी की एंट्री होने वाली है। वे एक झगड़ालू दम्पति विजय और अनीता की भूमिका में दिखाई देंगे। इन दोनों की एंट्री से मैडम मलिक (गुल्की जोशी) और उनकी टीम को एक अनूठा और रोमांचक केस मिलेगा।

सोनी सब का ‘मैडम सर’ चार तेजतर्रार महिला पुलिस अधिकारियों के नजरिये से सामाजिक मुद्दे को दिखाता है और अपने हल्के-फुल्के कंटेन्ट तथा कलाकारों के दमदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत रहा है।

बहुआयामी प्रतिभा के धनी अमित मिस्त्री इस शो में एक वर्कहॉलिक (अपने काम को लेकर दीवाना) स्‍टॉकब्रोकर विजय की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि उर्मिला तिवारी अमित मिस्त्री की पत्नी अनीता का रोल करेंगी, जिसे अपने वैवाहिक जीवन में उपेक्षित होने का बोध होता है।

समस्या तब बढ़ जाती है, जब अनीता अपनी शादी में प्यार को वापस लाने के लिये विजय ((अमित मिस्त्री) पर किसी ‘रंगरसिया बाबा’ के लड्डू खाने का दबाव बनाती है। विजय को यह अच्छा नहीं लगता है, क्योंकि पाखंडी बाबा ने लड्डू के बदले उसकी पत्नी की सोने की ज्वेलरी मांगी है। विजय मैडम मलिक और उनकी टीम के पास जाने का फैसला करता है, ताकि बाबा को सबक सिखाया जा सके।

हसीना मलिक और उनकी टीम विजय एवं उर्मिला ढोंगी बाबा द्वारा ठगे जाने से कैसे बचाएगी? इस समस्या को सुलझाने के लिये टीम कौन-से नये तरीके निकालेगी?

शो में विजय की भूमिका में अपनी एंट्री को लेकर रोमांचित अमित मिस्त्री ने कहा, ‘‘सोनी सब के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना है और वाकई में इस अत्‍यधिक प्रेरक शो ‘मैडम सर’ का हिस्सा बनना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

आने वाले एपिसोड में मेरी भूमिका एक वास्तविक समस्या पर प्रकाश डालेगी, जिसका सामना हममें से कई लोग करते हैं। मेरा किरदार विजय एक बाबा द्वारा अपनी पत्नी को ठगे जाने से परेशान है, जिसके पास रहस्यमयी लड्डू हैं, जो उसकी सोने की ज्वेलरी के बदले हमारी शादीशुदा जिन्दगी सुधार सकते हैं और इसलिये विजय इस मामले से खुद निपटने का फैसला करता है। अमित मिस्त्री ने कहा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ये चार तेजतर्रार महिला पुलिस अधिकारी विजय की समस्या को कैसे सुलझाती हैं। इसकी शूटिंग करने में मुझे बहुत मजा आया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इस नये केस का मजा लेंगे।’’

अनीता की भूमिका निभा रहीं उर्मिला तिवारी ने कहा, ‘‘मैं एक शिक्षित और युवा महिला अनीता की भूमिका निभा रही हूं। वह बहुत समर्पित और आशावादी पत्नी है। अपने वर्कहॉलिक पति द्वारा उपेक्षित होने और उनका प्यार नहीं मिलने के कारण वह ‘रंगरसिया बाबा’ के जाल में फंस जाती है और समझती है कि वह उसके रिश्ते को ठीक कर देगा।

उसे पूरी उम्मीद है कि बाबा के लड्डू उसकी शादीशुदा जिन्दगी में जादू कर देंगे। मैडम सर के आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिये इस जोड़ी की जिन्दगी और संघर्षों दिखायेंगे।’’

और अधिक जानने के लिये देखते रहिये ‘मैडम सर’, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like