अमिश त्रिपाठी की नावेल ‘सुहेलदेव द किंग हु सेव्ड इंडिया’ पर बनेगी फिल्म

अमिश त्रिपाठी की नावेल ‘सुहेलदेव द किंग हु सेव्ड इंडिया’ पर फिल्म बनने जा रही हैं। जी हां कुछ सालो पहले तक बॉलीवुड में बिना सब्जेक्ट के फिल्म्स बन जाती थी। लेकिन अब वह दिन गए, आज कंटेंट ही राजा है और आज की फिल्में एक सब्जेक्ट को लेकर बनायी जाती है। आज फिल्मो के द्वारा सोशल मैसेज दिया जाता है,  माइथोलॉजी पर फिल्म बनती है, बायोपिक  बनती है और बेस्ट सेल्लिंग नावेल को लेकर भी फिल्में बन रही हैं।

अमिश त्रिपाठी जो की भारत के सबसे उन्दा लेखकों में आते है, उनकी किताब ‘सुहेलदेव द किंग हु सेव्ड इंडिया’ को लेकर अब एक फिल्म बनायीं जायेगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह खबर शेयर करते हुए लिखा , ” अनाउंसमेंट। …#सुहेलदेव – अमिश के द्वारा लिखी नावेल को लेकर अब एक फिल्म बनायीं जायेगी …फिल्म को सेंथिल कुमार डायरेक्ट करेंगे। इसको वकाऊ फिल्म्स (विपुल शाह, आश्विन वार्डे , राजेश बहल ) कसा मीडिया (प्रणव चतुर्वेदी, सुजय शंकरवार) और इम्मोर्टल स्टूडियोज (अनीश त्रिपाठी, अमन गुरवाड़ा) प्रोडूस करेंगे। “

‘सुहेलदेव द किंग हु सेव्ड इंडिया’ अमिश की आठवीं नावेल है। यह नावेल इस साल जून में रिलीज़ हुई थी। यह लीजेंडरी राजा सुहेलदेव की जिंदगी पर आधारित है जिसने ग़ाज़ी सैय्यद सालार मसूद को बैटल ऑफ़ बहराइच 1034 CE में हराया था।

‘सुहेलदेव द किंग हु सेव्ड इंडिया’ को सेंथिल कुमार डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को वकाऊ फिल्म्स, कसा मीडिया और इम्मोर्टल स्टूडियोज मिलकर प्रोडूस करेंगे। इस से ज्यादा अभी फिल्म को लेकर कुछ नहीं बताया गया है।

इस से पहले भी, साल 2014 में करन जोहर ने अमिश की किताब ‘द इम्मोर्टल्स ऑफ़ मेलुहा ‘ के राइट्स खरीदे थे एक फिल्म बनाने के लिए। लेकिन उसपर अभी तक कोई फिल्म नहीं बनायीं गयी है। उस किताब को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह आया था की किसी अमेरिकन प्रोडूसर ने उसके इंग्लिश राइट्स खरीद लिए है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like