अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी बॉलीवुड की 3 बड़ी फिल्में

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है, उन्होंने अपनी आने वाली 9 फिल्मों की अनाउंसमेंट की है। जैसा कि आजकल डिजिटल प्लेटफार्म ही दर्शकों का मनपसंद एंटरटेनमेंट का साधन बना हुआ है, ऐसे में सभी डिजिटल प्लेटफार्म भी अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में लेकर आ रहें हैं।

इन 9 फिल्मों में तीन बड़े बजट वाली बॉलीवुड फिल्में भी हैं, जबकि दो तमिल, दो कन्नड़, एक तेलुगु और एक मलयालम फिल्म है। यकीनन अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर्स के लिए एक बड़ी खबर है। तो अमेज़न प्राइम के सब्सक्राइबर्स इन बेहतरीन फिल्मों का लुफ्त उठाने के लिए तैयार हो जाइए।

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो अमेज़न प्राइम वीडियो पर दिखाई जानी वाली फिल्मों के नाम है, “कुली नं 1”, “छलांग” और “दुर्गावती”। फिल्मों के अमेज़न पर प्रीमियर की जानकारी देते हुए मेकर्स ने फिल्मों का लुक पोस्टर जारी करने के साथ ही फिल्मों के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म “कुली नं 1” का प्रीमियर 2020 की क्रिसमस पर यानि कि 25 दिसंबर को होगा। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। ये फिल्म करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म “कुली नंबर वन” की रीमेक है।

वही राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म “छलांग” की बात करें तो इस फिल्म का प्रीमियर 13 नवंबर को 2020 में होगा। फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है, जबकि इसे प्रोड्यूस अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग कर रहे हैं।

बात करें अगर भूमि पेडनेकर की फिल्म “दुर्गावती” की तो इसका प्रीमियर 2020 में 11 दिसंबर को होगा। ये एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन जी.अशोक ने किया है। और इसे अक्षय कुमार और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like