ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज “बिच्छू का खेल” का टीज़र इस दिन होगा रिलीज

प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही ऑल्ट बालाजी के दर्शकों के लिए एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज लेकर आ रहीं हैं, जिसका टाइटल है “बिच्छू का खेल”। इस वेब सीरीज में दिव्येंदु शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। वेब सीरीज से दिव्येंदु शर्मा का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही टीज़र के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है।

एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज बिच्छू का खेल के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए टीज़र के रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मिल लो अखिल जी से। इनकी बोली नहीं इनका खेल बोलता है। और ये खेल ऐसा है ना गुरु, कि कोई समझ के भी ना समझ पाएं, कुछ समझे की नहीं? टीज़र ऑल्ट बालाजी और जी5 प्रीमियर पर 26 अक्टूबर को रिलीज होगा।”

बिच्छू का खेल के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो उसमें दिव्येंदु हाथ में बंदूक पकड़े हुए है, और चश्मा लगाएं हुए वो एकदम टशन वाला लुक दे रहे हैं। वही पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है, ‘दुनिया गोल है, हर पाप का डबल रोल है’।

बता दे इन दिनों दिव्येंदु हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज “मिर्जापुर 2” को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस वेब सीरीज में दिव्येंदु, मुन्ना भैया का किरदार निभा रहे हैं, और उनके इस किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।

एकता कपूर की इस अपकमिंग वेब सीरीज “बिच्छू का खेल” में दिव्येंदु शर्मा के अलावा अंशुल चौहान, मुकुल चड्ढा, तृष्णा मुखर्जी, गगन आनंद, अभिनव आनंद, आकांक्षा ठाकुर, आकाश सहाय, अभिषेक चौहान, राजेश शर्मा और सत्यजीत शर्मा जैसे कलाकार है।

बिच्छू का खेल वेब सीरीज का डायरेक्शन आशीष शुक्ला ने किया है, जबकि इसका प्रीमियर नवंबर में ऑल्ट बालाजी और जी5 प्रीमियम पर होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More