अल्ताफ राजा ने मराठी फिल्म के लिए गाई कव्वाली!

अल्ताफ राजा ने मराठी फिल्म के लिए गाई कव्वाली! संगीत की दुनिया में अपने एक ही गाने ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ से धूम मचाने  वाले अल्ताफ राजा कई सालों बाद फिर से लौट आये है l और  इस बार अल्ताफ ने एक मराठी फिल्म के लिए क़व्वाली गा  कर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

अल्ताफ दादा साहेब शेख की फिल्म ‘वेडा बीएफ’ का संगीत हाल ही में पुणे में लांच  किया गया। बॉलीवुड अभिनेता गावी चहल भी इस लांच पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे l गायक अल्ताफ राजा  जिन्होंने पहली बार एक मराठी क़व्वाली गायी संगीत के लांच पर उपस्थित  थे l

मुंबई क्रिएशन एंटरटेनमेंट और मुस्तफा मलिक प्रोडक्शन के इस फिल्म की कहानी, पटकथा, संवाद, गीत अल्ताफ शेख द्वारा लिखे गए हैं जिन्होंने फिल्म का  निर्देशन भी किया  है। फिल्म में मुख्य भूमिका में नागेश भोसले, विनीत बोंदे, प्राजक्ता  देशपांडे, डॉ विशाखा धुगे, सागर गोरे, विजय नवल, अल्ताफ शेख, शैलेश पीताम्बरे  और वृंदाबाल  शामिल हैं। संगीत मोनो अजमेरी द्वारा रचित है l

अल्ताफ ने कहा कि वह सूफी, गजल या गाने में उलझना नहीं चाहते। सिंगर हैं और अपने चाहनेवालों के लिए गाते हैं। हाल में हंटर और विद्या बालन अभिनीत घनचक्कर जैसी फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।

दो एलबम आनेवाले हैं जो कुछ समय बाद रिलीज होगी। मुंबई के रहनेवाले अल्ताफ के साथ मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ की केमिस्ट्री जमी थी। दोनों दिग्गज अभिनेताओं के साथ कई फिल्मों में दिखे थे। ¨हदी फिल्म त्रिशक्ति से उन्होंने शुरुआत की थी। तुम तो ठहरे परदेशी.. ने उन्हें भारत के साथ-साथ पड़ोसी मुल्कों में भी मशहूर कर दिया।

अल्ताफ राजा कहते हैं कि वह कभी छोटे और बड़े शहर में फर्क नहीं करते क्योंकि हर जगह उनके फैन फॉलोअर हैं। पहले ऑडियो कैसेट का दौर था वह अब बदल चुका है। कलाकारों के लिए यूट्यूब एक अच्छा माध्यम बनकर उभरा है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शॉर्ट कट से शोहरत हासिल नहीं होती। वे आज भी संघर्ष कर रहे हैं और सीख रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like