आलिया भट्ट को गोद में उठाने में वरूण धवन को मज़ा क्यों आता है?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कलंक’ (Kalank) 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में वरुण और आलिया जयपुर पहुंचे। जयपुर में एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि वरुण ने आलिया को सबके सामने गोद में उठा लिया।

वरुण और आलिया जयपुर में फिल्म प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। वरुण और आलिया को देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे। सभी ने आलिया और वरुण के साथ जमकर मस्ती की।

कुछ तस्वीरों में वरुण फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए तो वहीं कुछ तस्वीरों में वरुण ने आलिया को फैंस के सामने गोद में उठा लिया था। इस मौके पर आलिया ने गुलाबी रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था जबकि वरुण कुर्ता-पायजामा में दिखे। दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। ‘कलंक’ फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा कई स्टार्स हैं।

इन स्टार्स में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर है। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रिलीज होने से पहले संजय दत्त का एक बयान काफी चर्चा में है। इस फिल्म के साथ ही संजय और माधुरी 22 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह जोड़ी इसलिए भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि इन दोनों के अफेयर की खबरें कई साल पहले काफी चर्चा में थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like