पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी आलिया भट्ट!

पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी आलिया भट्ट! , डियर जिंदगी, उड़ता पंजाब और बद्री की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में जबर्दस्त एक्टिंग से तारीफे बटोरने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब जल्द एक शादीशुदा महिला के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया पाकिस्तानी बहू का किरदार निभाएंगी।

फिल्म का नाम ‘राजी’ है, जिसमें आलिया एक कश्मीरी महिला के रोल में दिखेंगी। फिल्म में आलिया पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी। आर्मी ऑफिसर का किरदार मसान स्टार विक्की कौशन निभाएंगे। विक्की कौशल मसान और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्मों में खुद को साबित कर चुके हैं। बता दें कि आलिया का यह किरदार अब आईव उनकी फिल्मों में से बिल्कुल अलग है।

फिल्म राजी को मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी।  मेघना लेखक गुलजार की बेटी हैं। मेघना इसके पहले तलवार और जस्ट मैरिड जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। यह फिल्म जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी। बता दें कि फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास पर आधारित है।

फिल्म की शूटिंग अगले महीने से पंजाब में शुरू हो जाएगी। उसके बाद इसकी शूटिंग कश्मीर में शूट होगी। बाकी की फिल्म मुंबई में शूट होगी। सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग 2017 तक खत्म हो जाएगी। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई खास जानकारी नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like