आलिया भट्ट कर रही हैं ऐसा काम कि हर कोई कह रहा है, वाह वाह

आलिया भट्ट कर रही हैं ऐसा काम कि हर कोई कह रहा है, वाह वाह, आलिया भट्ट का जानवरों से प्यार किसी से छिपा नहीं है। खासकर जो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, उन्हें तो यह बात और भी अच्छे से पता होगी।

बता दें कि आलिया का जनवरों से प्यार सिर्फ सोशल मीडिया पोस्ट तक सीमित नहीं है। उन्होंने जानवरों की सुरक्षा के लिए एक पहल शुरू की है। हाल ही में उन्होंने इसके बारे में बात भी की। बदलाव लाने के बारे में आलिया ने कहा कि बदलाव लाना मुश्किल होता है लेकिन नामुमकिन नहीं।

हाल ही में आलिया ने जानवरों को गोद लेने के लिए एक अभियान चलाया था और इसमें कई जानवरों को घर मिल गया था।

उनके इस पहल का नाम ‘को-एग्जिस्ट’ है। आलिया ने कहा, ‘इस क्षेत्र की तरफ मेरा झुकाव हमेशा से था। मेरी एक पूरी टीम है जो इस कैम्पेन के लिए काम करती है। मैं को एग्जिस्ट का चेहरा हो सकती हूं लेकिन कई लोग हैं जो इसके लिए प्लान बनाते हैं और मुझे असिस्ट करते हैं।

एक ऐक्टर होने के नाते मुझे अच्छी रीच मिल जाती है। मैं हमेशा कुछ अच्छा करना चाहती थी। मुझे जानवरों से खास जुड़ाव है। हमें हमेशा अपने देश, दुनिया और आसपास के वातावरण के प्रति सुरक्षा का भाव रखना चाहिए। अगर हम सिर्फ अपने बारे में सोचेंगे तो हम एक स्वार्थ भरा जीवन बिताएंगे। मेरा मकसद इसके लिए ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाना है।

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। दोनों इस फिल्म के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया एक साथ नजर आएंगे।

खबरें हैं कि रणबीर और आलिया आजकल काफी घुल मिल गए हैं। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ऐलान के बाद से ही लोगों में इसे लेकर काफी उत्सुकता है। फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग इजरायल की बजाय जॉर्डन में की जा सकती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like