यहां स्माइल प्लीज़, जी बिल्कुल करेंगे अगर आलिया कहेंगी तो

यहां स्माइल प्लीज़, जी बिल्कुल करेंगे अगर आलिया कहेंगी तो , आलिया भट्ट को बॉलीवुड में नए जनरेशन की हुनरमंद एक्ट्रेस में से एक माना जाता है जिसमें उनका सिंगिंग टैलेंट प्लस पॉइंट है। आलिया ने इसे फिल्मों में साबित किया है और अब वो एड कमर्शियल के लिए भी अपने इस हुनर का इस्तेमाल कर रही हैं।

आपको याद होगा कि मल्टी टैलेंटेड महेश भट्ट की बेटी आलिया ने फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के गाने ‘ समझावां ‘ में अपनी खूबसूरत आवाज़ दे कर ये साबित कर दिया था कि वो सिर्फ एक हुनर के बल पर बॉलीवुड में नहीं आई हैं। हालांकि उससे पहले आलिया ने फिल्म हाइवे के गाने सोहा साहा में कुछ बोल गाये थे। हाल के दिनों में आलिया ने उड़ता पंजाब और डियर ज़िन्दगी के गानों के क्लब मिक्स वर्जन को भी आवाज़ दी है।

बॉलीवुड की नई जनरेशन की लड़कियों में अपने को मल्टी टैलेंटेड साबित करने की होड़ है और ऐसे में आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर का नाम सबसे आगे आता है। श्रध्दा को संगीत विरासत में मिला है जिसका उपयोग उन्होंने फिल्म एक विलेन के गाने तेरी गलियां से शुरू किया था और पिछले साल आई रॉक ऑन 2 में भी गाने गाये।

ख़बर है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में एक मोबाइल ब्रांड के लिए एड कैम्पेन के लिए गाना रिकार्ड किया है। बताया जा रहा है कि ये गाना उसी ब्रांड के लिए है, जिसकी आलिया एम्बेसेडर भी हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि आलिया का ये गाना देश में तेजी से बढ़ी सेल्फी संस्कृति को बढ़ावा देने वाला है। सूत्रों के मुताबिक इस गाने के बोल हैं ” यहां स्माइल प्लीज़ बिन बोले सारे मस्त हो जाते हैं…” , और उन्हें कौसर मुनि ने लिखा है।

You might also like