आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को दी हरी झंडी!

दूसरी एक्ट्रेसेज़ ने ठुकरा दिया था प्रियंका का ऑफर

आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को दी हरी झंडी! प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से दूर अमेरिकन टेलीविजन शो और हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में उलझी हुई हैं। बॉलीवुड से लंबे समय से दूर प्रियंका आखिरी दफा प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थी। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी।

हालांकि ​2017 में प्रियंका की ‘बेवॉच’ भी रिलीज हुई, लेकिन ये फिल्म हॉलीवुड की थी। इस फिल्म को भी प्रियंका की फिल्म नहीं कहा जा सकता। ​बॉलीवुड फिल्मों से प्रियंका भले ही पिछले दो सालों से दूर हो, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर प्रियंका मराठी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी रही हैं।

अब खबर आ रही है कि प्रियंका एक हिंदी फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म आवारा कुत्तों (स्ट्रे डॉग्स) पर बेस्ड होगी और बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी।

अपने इसी प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका बॉलीवुड की किसी बड़ी एक्ट्रेस की तलाश में है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल सिर्फ 5-6 सीन का ही रहेगा, जिसके चलते कोई भी ए लिस्टर एक्ट्रेस प्रियंका के इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी नहीं दिखा रही थी।

दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए अब खुद आलिया भट्ट ने दिलचस्पी दिखाई है। पहले खबर आई थी कि प्रियंका के इस प्रोजेक्ट से आलिया ने भी हाथ खींच लिए हैं, लेकिन अब खुद आलिया ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती हैं।

फिलहाल आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में मशगूल हैं। इसके अलावा वह जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग भी कर रही हैं। आलिया की फिल्म ‘राजी’ भी 11 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है ओर फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

आलिया ने यह भी कहा है कि किसी अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ने में उनके लिए स्क्रीन टाइमिंग मायने नहीं रखती है। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के काम की तारीफ करते हुए आलिया ने कहा कि यदि उन्हें ये फिल्म आॅफर की जाती है और उन्हें फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा लगता है तो वह इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहेंगी। हालांकि, आलिया ने यह भी कहा है कि उनकी डेट्स भी प्रोजेक्ट के हिसाब से मेल खानी चाहिए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like