आलिया भट्ट ने कहा कि शादी के बाद एक्टिंग को कर दूंगी…????

आलिया भट्ट ने कहा कि शादी के बाद एक्टिंग को कर दूंगी…???? ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट शायद इस समय बॉलिवुड की सबसे कम उम्र की स्टार हैं। हाल में ‘राजी‘ जैसी हिट फिल्म देने वाली आलिया से पूछा गया कि क्या वह शादी करने के बाद ऐक्टिंग को अलविदा कह देंगी। तो इस बात का जवाब भी उन्होंने दिया। आलिया भट्ट ने इस बात के जवाब में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया।

ऐसा माना जाता है कि काम और निजी जिंदगी के बीच बैलंस बनाए रखना किसी भी औरत के लिए चैलंज होता है। दरअसल आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक ‘आस्क मी ऐनिथिंग’ सेशन शुरू किया था जिसके बाद फैन्स के सवालों की बाढ़ आ गई।

हालांकि आलिया ने सभी को जवाब तो नहीं दिया लेकिन कुछ चुनिंदा लोगों के सवालों का जवाब आलिया ने जरूर दिया। एक सवाल में आलिया से पूछा गया कि क्या वह शादी होने के बाद ऐक्टिंग छोड़ देंगी?

इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, ‘अपने स्टेटस को बदलने के अलावा शादी के बाद किसी भी चीज को छोड़ने की जरूरत नहीं होती है। मैं जब तक कर सकती हूं तब तक ऐक्टिंग करती रहूंगी।’

इन दिनों निर्देशक मेघना गुलजार भारतीय सेना के पूर्व अध्यक्ष सैम मानेकशॉ की बायॉपिक की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म की कास्टिंग का काम जारी है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेघना और आलिया भट्ट अच्छी दोस्त बन चुकी हैं, आलिया उनकी फिल्म राजी में नजर आई थीं। कास्टिंग में आलिया मेघना की मदद कर ही हैं। सूत्रों का कहना है कि फिल्म में लीड रोल के लिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का नाम सजेस्ट किया है।

बता दें कि आलिया इस समय अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी काम कर रही हैं जिसमें वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like