‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट का आइकोनिक पोज़

मुंबई : 15 मार्च वह दिन है जब एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आलिया भट्ट के बहुप्रतीक्षित किरदार ‘सीता’ के रूप को सामने लाने का फैसला किया है और हम सभी स्तब्ध हैं। लुक को अभिनेत्री के जन्मदिन पर जारी किया गया है जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इससे पहले उत्सुकता को बनाये रखने के लिए उनके लुक की एक छोटी सी झलक साझा की गई थी जिसके बाद से सभी को उनके पहले लुक का इंतज़ार था।

एक छोटी बिंदी और एक चांद जैसे आकार के लॉकेट के साथ लाल और हरे रंग की साड़ी में सीता की भूमिका में आलिया भट्ट ऐसी लग रही है जैसे वह इस किरदार को निभाने के लिए ही बनी हैं। बैकग्राउंड में दीया और आँखों में आशा के साथ आलिया अपने रामाराजू की प्रतीक्षा कर रही है। फैंस द्वारा युवा सुपरस्टार के इस नए लुक, नए अवतार को बेहद पसंद किया जा रहा है।

सीता के लुक का अनावरण एक टिसिंग पोस्टर के साथ किया गया था, जिसके जरिये किरदार के प्रति एक बिल्डअप बनाया गया था। आलिया भट्ट इस लुक में एक लाल और हरे रंग की साड़ी में पायल व हरे रंग की चूड़ियों के साथ भगवान की मूर्ति के सामने एक आइकोनिक पोज़ में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और इसने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है क्योंकि उन्हें पहले कभी ऐसे में अवतार में नहीं देखा गया है। ‘आरआरआर’ 13 अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like