आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबर | जानिए सच्चाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की भले कोई भी फिल्म अब तक साथ  में पर्दे पर ना आई हो लेकिन दोनों को फैंस साथ में जमकर पसंद करते हैं। बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक इनको माना डाता है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं। लेकिन अब खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर साथ में फिल्म ब्रह्रास्त्र में काम कर रहे हैं। ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म को अयॉन मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।  इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।

फिल्मबीट की खबर के अनुसार हाल ही में रणबीर और आलिया भट्ट के बीच कुछ ऐसा हुआ है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। हालांकि ईटीटाइम्स ने इस कपल से जुड़े सोर्स से बात की तो उन्होंने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है।

खबर के अनुसार ये सारी बातें और रिपोर्ट्स झूठे हैं। रणबीर और आलिया अब भी एक दूसरे के साथ हैं। कुछ समय पहले आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ बर्थ डे सेलेब्रेट करते हुए नजर आई थीं। लेकिन उनके साथ रणबीर कपूर नजर नहीं आए। जिसके बाद ये अफवाहें और तेज हो गईं।

हाल ही में रणबीर और आलिया की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस फोटो में रणबीर आलिया को किस करते नजर आए थे। उस वक्त कहा गया था कि ये फोटो आलिया के बर्थडे की है। इस फोटो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी नजर आई थीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like