आलिया के टॉयलेट का दरवाज़ा क्यों खटखटाया करण जौहर ने, क्या मजबूरी थी

आलिया के टॉयलेट का दरवाज़ा क्यों खटखटाया करण जौहर ने, क्या मजबूरी थी, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को न केवल आम लोगों से बल्कि इंडस्ट्री के लोगों से भी खूब प्यार मिल रहा है। पिछले 2-3 दिनों में रणवीर सिंह, वरुण धवन, ऋतिक रोशन और न जाने कितने स्टार इस फिल्म को लेकर मैसेज या वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। इसी फेहरिस्त में अब आलिया भट्ट और करण जौहर का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, इन दोनों स्टार्स ने भी एक वीडियो पोस्ट करके लोगों से अपील की है कि यह लोग टॉयलेट एक प्रेम कथा देखने के लिए जायें।

फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इस साल अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी जॉली एलएलबी 2 रिलीज हो चुकी है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। ट्रेड को उम्मीद है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचायेगी।

वैसे यह गौर करने वाली बात है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा अक्षय कुमार की वो पहली फिल्म नहीं है जिसे बॉलीवुड का ऐसा प्यार मिल रहा है। इसस पहले उनकी फिल्म एयरलिफ्ट को भी फिल्म इंडस्ट्री से कुछ ऐसा ही सपोर्ट मिला था। वैसे अक्षय कुमार की दोस्ती को मानना तो पड़ेगा क्योंकि हर किसी स्टार की फिल्म के लिए बॉलीवुड से इस तरह का प्यार नहीं मिलता है। अपने खिलाड़ी कुमार कुछ खास ही हैं।

You might also like