आलिया भट्ट और अभिषेक बच्‍चन करेंगे अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी का रोल

आलिया भट्ट और अभिषेक बच्‍चन करेंगे अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी का रोल, अमृता प्रीतम की बायॉप‍िक बनने को लेकर चर्चा हो रही है लेकिन यह हमेशा किसी न किसी वजह से टल जाती है। हालांकि, अब खबरों की मानें और सारी चीजें ठीक बैठती हैं तो दर्शक जल्‍द ही पहली बार अभिषेक बच्‍चन और आलिया भट्ट की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली की ऐसी राय है कि अमृता प्रीतम का रोल निभाने के लिए आलिया भट्ट ठीक चॉइस हैं क्योंकि उनके अंदर एक खास तरह की शिष्टता और आत्मविश्वास है।

फिलहाल, जहां आलिया भट्ट अपनी आने वाली मूवी राजी को लेकर उत्साहित हैं तो वहीं अभिषेक ने ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म  की है। राजी फिल्म में वह तापसी पन्नूि और विकी कौशल के साथ नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली अगली फिल्म कवि साहिर लुधियानवी और उनकी साथी अमृता प्रीतम के जीवन पर बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि भंसाली ने पहले ही अभिषेक बच्चन को चुन लिया था। लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर उन्‍हें आलिया भट्ट सबसे परफेक्‍ट चेहरा लग रही हैं।

फिल्म 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। उसके मुताबिक फिल्म का यह गाना इसके प्लॉट को सही तरीके से पेश करता है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है ।इसकी कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ से ली गई है। राजी में आलिया सहमत की भूमिका में हैं जो कश्मीर की रहने वाली है और देश के लिए जासूसी करने के वास्ते उनके घरवाले उनकी शादी पाकिस्तान में करवा देते हैं। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने फिल्म में भी उनकी मां का किरदार निभाया है, फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर के बैनर तले किया गया है। निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है । यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।

You might also like