अली फजल की अगली हॉलीवुड फिल्म कोडनेम: जॉनी वॉकर

भारत का पश्चिम को नवीनतम निर्यात – अली फजल GQ इंडिया मैगज़ीन के अक्टूबर कवर को ग्रेस करते हुए अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म की घोषणा  की, बेस्ट सेलिंग उपन्यास ‘कोडनेम: जॉनी वॉकर’ पे आधिकारिक में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

अभीनेता अली फज़ल अपनी अगली बड़ी हॉलीवुड फिल्म केनेथ ब्रानघ की डेथ ऑन द नाइल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जिसमे शामिल है दिग्गज अभिनेता गैल गैडोट, आर्मी हैमर खुद केनेथ ब्रानघ और अन्य कलाकारों के साथ अली नजर आएंगे। अली फज़ल प्रोजेक्ट कोडनेम: जॉनी वॉकर में मुख्य भूमिका निभाएंगे। न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर युद्ध ड्रामा इसी नाम से आधारित है जिसके सह-लेखक अमेरिकी स्नाइपर और जिम डेल्फ़िस द्वारा सह-लिखित है।

आपको बता दे की कोडनेम: जॉनी वॉकर जो फेमस चैट श्रृंखला द टुनाइट शो और स्ट्रेट आउट्टा कॉम्पटन के पूर्व लेखक एलन वेन्कस द्वारा लिखा गया है, जिसके लिए उन्हें एकेडमी नामांकन भी मिला। फिल्म का लेखन पर सितंबर 2015 से काम चल रहा है।

https://www.instagram.com/p/CGB68Lql9cV/?igshid=15xiai0ayoubg

अली फ़ज़ल, वर्तमान में अपने शो मिर्ज़ापुर को प्रमोट करते हुए GQ मैगज़ीन के साथ बातचीत की, जिसमें अक्टूबर महीने के कवर स्टार अली ने अपने लेटेस्ट  प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

एक बार महामारी के बीच अनुमति मिलते ही, फ़ज़ल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए LA स्टूडियो की शूटिंग में शामिल होंगे।

ब्रिटिश लेखक, रैपर और अभिनेता रिज अहमद का उल्लेख करते हुए, फजल ने पत्रिका को ये बताया, “लोग [पश्चिम में] अब उन हिस्सों को लिखने के लिए अधिक खुले हैं जो कैनवास के पार कलाकारों को डाल सकते हैं”।

“यह करना बहुत कठिन है क्योंकि आपको भूगोल को अपने सिर से बाहर निकालना होगा। स्वाभाविक रूप से, सभी फिल्में ऐसा नहीं कर सकती हैं – एक भारतीय फिल्म जो कि किसान के बारे में है, उसमें टॉम क्रूज़ को कास्ट नहीं कर सकते है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like