अली असगर के सीने पर लोगों ने हाथ रख दिया कि कहीं ये असली फीमेल तो नहीं है

अली असगर को कौन नहीं जानता। अरे कपिल शर्मा शो की दादी की बात कर रहे हैं हम। दरअसल ये किरदार इनका इतना फेमस हो गया कि वह जहां भी जाते हैं फैंस उन्हें दादी भी बुलाते हैं। हालांकि उनके गेटअप की वजह से वह एक बार मोलेस्टेशन का शिकार भी हो चुके हैं।

अली के साथ ऐसी ही एक घटना दिल्ली में एक शादी के दौरान परफॉर्म करते वक्त हुई, वह बताते हैं, ‘ऐसे शोज के लिए मैं जहां भी जाता हूं, मैं ऐंकर को अपना नाम अनाउंस नहीं करने देता। मैं बस दादी के तौर पर एंट्री करता हूं। इस इवेंट पर जब मैं पहुंचा लोग पीकर टुन्न हो चुके थे।

उन्होंने उसके बाद जो हमला किया है मुझ पर। लोग मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे, मेरे हिप्स पर नोच रहे थे, मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे। मेरी टीम में एक लड़की है, उसने मुझे बचाया वरना मैं निकल नहीं पा रहा था।  मेरा तब यह सवाल था कि भाई आपको पता भी है कि यह एक आदमी है जो औरत का रोल कर रहा है? और दूसरा सवाल था- अगर आपको नहीं भी पता तो यह तो बुड्ढी औरत है उसको तो छोड़ दो।’

दऱअसल अली असगर हाल ही में वह दिल्ली पहुंचे थे  जहां लोग उन्हें बुलाकर उनके साथ सेल्फी लेने लगे। अली यहां अपना अपकमिंग शो ”कानपुर वाले खुरानाज’ प्रमोट करने आए थे। इस शो में भी वह फीमेल का रोल निभा रहे हैं जिसका नाम चौथी है। हालांकि यह सब इतना आसान भी नहीं है। वह फीमेल के लुक में इतने जंचते हैं कि कई बार उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ जाता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like