अकुल देश के अगले सबसे बड़े म्यूजिक सेंसेशन बनने की राह पर

अकुल की ‘लाल चुनरिया’ के साथ एक दिल छू लेने वाला गाना ला रहा है। बहुआयामी प्रतिभा के धनी अकुल ने खुद के लिए एक ऐसा नायाब संगीत तैयार किया है, जो उनकी पहचान के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। अपनी कला के प्रति ईमानदार रहते हुए, अकुल एक बार फिर नए गाने में पंजाबी डांस बीट्स के साथ अपने बेजोड़ संगीत को वापस ला रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में अकुल के साथ-साथ खूबसूरत चेतना पांडे भी हैं, जो इंडियन टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा हैं।

लाल चुनरिया एक रोमांटिक गाना है, जिसे अकुल द्वारा निर्मित और संगीतमय किया गया है, इस गाने को ध्रुव योगी व मेलो डी के द्वारा लिखा गया है। यह उत्साहित गाना काफी नया है फिर भी इसमें पारंपरिक भारतीय संगीत शामिल है जो कानों को सुकून देता है। इसमें कोई शक नहीं कि यह खूबसूरत संगीत संयोजन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेगा ।

यह म्यूजिक वीडियो एक खूबसूरत प्रेम कहानी को दर्शाता है, जहां अकुल बेहद खूबसूरत (चेतना पांडे) के प्यार में डूब जाते हैं, लेकिन अधिकतर प्रेम कहानी की तरह, इसमें खूबसूरत अभिनेत्री को प्रभावित करना काफी मुश्किल होता है।  अकुल उसे अपने कौशल और बुद्धिमता से मनाने की कोशिश करते हैं, और यह प्रेम कहानी एक कल्पना के रूप में समाप्त होती है। लाल चुनरिया का आधिकारिक म्यूजिक वीडियो आपके पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

लाल चुनरिया के बारे में बात करते हुए, अकुल ने कहा “एक संगीतकार के तौर पर मैं हमेशा अपने फैंस के लिए विविध संगीत की पेशकश करने और इसमें खुद की विशिष्टता शामिल करने में विश्वास रखता हूँ। लाल बिंदी और आई लव यू के बाद मैंने महसूस किया है कि मेरे दर्शक मेरे गानों की विशिष्टता को पसंद करते हैं। मुझे अपना खुद का संगीत बनाना और गाना पसंद है, लेकिन पहली बार मैंने अपने नए गाने लाल चुनरिया के वीडियो का सह-निर्देशन करने की कोशिश भी की है।”

अकुल ने आगे कहा “मैं अपने चाहने वालों को ध्रुव योगी और मेलो डी की मदद से एक मधुर इंडियन बीट के साथ, एक ताज़ा आवाज देना चाहता था। मैंने अपने लिरिक्स पूरे किये जिसने मुझे इस खूबसूरत ट्रैक को बनाने में मदद की। वायरल ऑरिजिनल्स ने मुझे हमेशा अपने संगीत पर काम करने की आजादी दी है, जिस तरह से मैं चाहता हूं, और मुझे उम्मीद है कि मेरा नया ट्रैक ‘लाल चुनरिया’ सभी को पसंद आएगा और सराहा जाएगा।”

यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया और साउथ एशिया के सीओओ, विनीत ठक्कर ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि, “अक़ुल एक अभूतपूर्व गायक, गीतकार और संगीतकार निर्माता हैं। बड़े पैमाने पर सम्पूर्ण भारत में सफल जैसे ‘लाल बिंदी’ और ‘आई लव यू’ के साथ उन्होंने एक नया संगीत बनाया है और वह देश के सबसे होनहार संगीतकार में से एक हैं।

दो साल पहले अपनी शुरुआत के बाद से, उन्होंने न केवल नॉन फिल्म म्यूजिक कैटेगरी में बड़े हिट्स दिए हैं, बल्कि एक संगीत निर्माता और संगीतकार के रूप में भी बॉलीवुड ट्रैक के साथ अद्भुत काम किया है। सोशल मीडिया और शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म के बाद अकुल के चाहने वालों की संख्या अभूतपूर्व रूप से बढ़ी है। मैं ‘लाल चुनरिया’ को अकुल के लिए एक हैट्रिक ट्रैक बनने की आशा कर रहा हूँ।”

आज के दौर में, अकुल एक अनोखे गायक और गीतकार है जो अपने संगीत का खदु निर्माण और उत्पाद करते हैं। अकुल के संगीत सीखने और अपने कौशल के प्रति समर्पित रहने के हर पहलू ने उन्हें आज इस मुकाम तक पहुँचाया है, और वह अपने संगीत को जानते है कि कैसे वह उसकी रिलीज़ के हर पहलू में शामिल हो सकते है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like