गो पागल का टीज़र लांच, अक्षय कुमार का नया फंडा, होली कब है

गो पागल का टीज़र लांच, अक्षय कुमार का नया फंडा, होली कब है , अक्षय कुमार रोज़ नए नए झटके देते रहते हैं। लीक से हट कर फिल्में करते हैं। सलमान खान और करण जौहर के साथ बॉलीवुड में ‘ सारागढ़ी ‘ का मोर्चा खोल देते हैं और त्यौहार से पहले ही ऐसे ‘पगला ‘ जाते हैं कि नए साल के तीसरे दिन कह देते हैं – “डू मी ए फेवर , लेट्स प्ले होली।”

दरअसल आज फिल्म के नए गाने ‘ गो पागल’ का टीज़र लांच किया गया। ट्विटर पर सूचना मिलते ही ट्रेंड बन गया। और बनता भी क्यों नहीं। आठ सेकेण्ड के इस टीज़र में अक्षय ने रंगों के साथ जो पागलपंती की है वो देखते ही बनती हैं।

खिलाड़ी कुमार का ये अंदाज़ वैसे कुछ नया नहीं है लेकिन आजकल वो ‘ जॉली मूड ‘ में है। कहने का मतलब उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ जो आने वाली है। प्रमोशन के लिए नए नए पैंतरे रोज़ अपनाये जा रहे हैं और ऐसे में अक्षय ने होली भी खेल ली है।

खुद तो ‘ रंगीन ‘ हुए ही हैं साथ ही फिल्म में अपनी को-स्टार को भी नहीं छोड़ा है। वैसे ये को-स्टार यानि हुमा कुरैशी भी कुछ कम नहीं हैं। सिर्फ रंग ही नहीं लगाया, पूरी बाल्टी ही उड़ेल दी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like