एलियन का रोल कर रहे हैं अक्षय कुमार फिल्म 2.0 में

एलियन का रोल कर रहे हैं अक्षय कुमार फिल्म 2.0 में , बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म 2.0 को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस फिल्म में अक्षय के रोल को लेकर पहले ही कई बात सामने आ चुकी है। अब खबर ये आ रही है कि अक्षय इस फिल्म में एलियन का रोल करेंगे।

बता दें कि रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की 2.0 फिल्म अब 2018 में रिलीज होगी। लेकिन अभी इसे लेकर बहुत क्रेज है और अब अक्षय कुमार के रोल की डिटेल भी सामने आ गई हैं। अभी तक कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार फिल्म में क्रो का रोल करेंगे। यानी एक ऐसा इंसान जो कौए की तरह बन जाता हो।

एक अंग्रजी पॉर्टल के मुताबिक, अक्षय कुमार 2.0 फिल्म में दरअसल एक एलियन का रोल कर रहे हैं। आपको याद भी होगा कि फिल्म की टैगलाइन भी यही है कि – दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है। लाइका प्रोडक्शंस के क्रिएटिव हेड राजू महालिगंम ने कहा, ‘हम दुनियाभर में होने वाले ज्यादा से ज्यादा बैलून फेस्टिवल में 100 फुट लंबा हॉट एयर बैलून ले जाने की योजना बना रहे हैं और जैसा कि हम फिल्म को हॉलीवुड की तर्ज पर बनी फिल्म के रूप में देख रहे हैं तो हमने लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड साइन बोर्ड के पास भी बैलून को बांधने की योजना बनाई है।

‘प्रचार के लिए बैलून कई शहरों और देशों जैसे लंदन, दुबई और आस्ट्रेलिया आदि में उड़ेगा। उन्होंने कहा कि कई भारतीय शहरों में भी बैलून ले जाने की योजना है, जहां जाने-माने सितारे इस प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 2016 में ही फिल्म 2.0 का लुक सामने आ गया था। इसे लेकर अक्षय कुमार ने स्वीकारा भी था कि बॉलीवुड में 25 साल बिताने पर भी उन्हें इतना मेकअप नहीं करना पड़ा जितना 2.0 के लिए हो रहा है। उनको यह लुक देने के लिए मेकअप में करीब 5 घंटे लगते थे।वैसे रजनीकांत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म के रियल हीरो अक्षय कुमार हैं।

रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर 2.0 के प्रमोशन का मेकर्स ने नया तरीका निकाला है। इस फिल्म का प्रमोशन दुनियाभर में हॉट एयर बैलून के जरिए होगा। फिल्म के प्रचार के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार की विशाल तस्वीर वाला हॉट एयर बैलून दुनियाभर में ले जाया जाएगा।

You might also like