अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को क्वारंटाइन

महाराष्ट्र में कोरोना केसेस बहुत तेजी से बढ़ रहे है जिस वजह से सरकार ने अब वहा नयी रेस्ट्रिक्शन्स लागू की है। मुंबई में ही हर दिन कोरोना केसेस बहुत बढ़ रहे है और हर दिन हम सुन रहे है कोई न कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी कोरोना की चपेट में आ रहा है। अब अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है और उन्होंने रविवार सुबह इस बारे में अपने फैंस को इन्फॉर्म किया।

अपने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “मैं सबको बताना चाहूंगा, कि आज सुबह ,मैं कोरोना के लिए पॉजिटिव पाया गया हूँ। सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते हुए मैंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। मैं फ़िलहाल घर में क्वारंटाइन कर रहा हूँ और जरुरी मेडिकल केयर ले रहा हूँ। मैं सभी से विनम्र निवेदन कर रहा हूँ जो भी मेरे कांटेक्ट में आया है वह अपना टेस्ट करवा ले। मैं जल्द ही एक्शन में वापिस आऊंगा।”

रविवार को मुंबई में 11163 नए केसेस दर्ज किये गए जो अब तक के हाईएस्ट डे स्पाइक है जब से कोरोना शुरू हुआ है।

अक्षय कुमार अभी फिल्म राम सेतु के लिए नुशरत भरुचा और जैकलिन फर्नांडेस के साथ शूट कर रहे थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से उन्होंने अपने आप को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। अभी हाल ही में फिल्म से उनका लुक शेयर किया गया था जिसमे वह एक आर्केओलॉजिस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं।

वर्कफ्रोंट पर, अक्षय कुमार की काफी फिल्में रिलीज़ होने वाली है। वह ‘सूर्यवंशी’ , ‘पृथ्वीराज’ , ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडेय‘ और ‘बेल बॉटम’ में नजर आने वाले हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like