रियल लाइफ बीवी के साथ-साथ रील लाइफ पत्नी के भी पैर दबाते हैं अक्षय कुमार

रियल लाइफ बीवी के साथ-साथ रील लाइफ पत्नी के भी पैर दबाते हैं अक्षय कुमार , आपको याद होगा, कुछ अर्सा पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एक बेहद प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें अक्षय ट्विंकल के पांव दबाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर अंदाज़ा लगता है कि खिलाड़ी रियल लाइफ़ में अपनी बेटर हाफ़ का कितना ख्याल रखते हैं।

उन्होंने बताया कि यह सच है कि अक्षय कुमार का जो फ़िल्म में किरदार है, वह अपनी बीवी को काफी खुश रखने की कोशिश करता है। यही नहीं, वह अपनी बीवी की हर ज़रूरत को भी पूरा करता है। अक्षय कुमार के साथ अपनी इस केमेस्ट्री के बारे में हुमा कहती हैं कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें अक्षय जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौक़ा मिला है।

रियल लाइफ बीवी के साथ-साथ रील लाइफ पत्नी के भी पैर दबाते हैं अक्षय कुमार

हुमा कहती हैं कि अक्षय में स्टारडम शो ऑफ बिल्कुल नहीं है, वह तो खूब मस्ती करते हैं और खूब एन्जॉय करते हैं सेट पर। इसलिए उनके साथ मेरी टयूनिंग खूब अच्छी रही। हमने लखनऊ का स्वाद खूब चखा। इस फ़िल्म में हुमा कुरैशी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं। हालांकि अक्षय के घर के हालात रियल लाइफ़ से काफी अलग हैं। अक्षय अपनी रील लाइफ़ की बीवी का भी उसी तरह ध्यान रख रहे हैं।

फ़िल्म में अक्षय ने उनकी पत्नी बनी हुमा कुरैशी के पैर भी दबाए हैं और उनसे खाना भी बनवाया है। फ़िल्म में हुमा का किरदार ऐसा ही कि वो घर का कोई भी काम नहीं करती हैं। अक्षय कुमार ही उनके लिए खाना भी बनाते हैं, बर्तन भी धोते हैं और पैर भी दबाते हैं। साथ ही अपनी वकालत पर भी पूरा ध्यान रखते हैं। यह राज़ खुद हुमा ने खोला है।

You might also like