अक्षय कुमार ने फैंस के ‘माय बुर्ज खलिफा’ डांस विडियो को एक साथ एडिट कर किया शेयर

अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम करणी सेना द्वारा दिए गए नोटिस के कारण अब बदलकर ‘लक्ष्मी’ रख दिया गया है। वहीं फिल्म के पहले गाने को फैंस और फोलोअर्स का खूब प्यार मिलता नजर आ रहा है। ऐसे में फैंस भी इस गाने के ‘माय बुर्ज खलीफा चैंलेज’ को एक्सेप्ट कर अपने डांस विडियो को शेयर कर रहे हैं।

फैंस द्वारा शेयर किए गए इसी डांस विडियो को अब अक्षय कुमार ने एक साथ एडिट कर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया और सभी का धन्यवाद किया। साथ ही बताया कि, गाने को अब तक 75 मिलीयन से अधिक प्यार मिल चुका है। इस एडीटेड विडियो में फैंस के अलावा सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर्स के डांस को भी मर्ज करके एडिट किया गया है। साथ ही डिस्नी प्लस हाॅटस्टार का लोगो भी इस विडियो में नजर आ रहा है।

अक्षय कुमार ने इस एडिटेड विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’माय बुर्ज खलीफा डांस’ सभी का दिल जीत रहा है। और यह प्यार और परिवार अब 75 मिलीयन से भी अधिक बढ़ता जा रहा है। शुक्रिया आप सभी के इस डांसिंग और बेस्ट मूव्स के लिए, अब यह गाना 2020 का ब्लाॅकबस्टर गाना साबित हो रहा है।’ इसी के साथ अक्षय ने इस फिल्म के सभी कलाकारों को टैग किया।

वैसे बता दें कि, अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी के इस गाने के डांसिंग विडियो को दर्शक बड़े उत्साह से शेयर कर रहे हैं जिसे अक्षय कुमार और कियारा अपने इंस्टा अकाउंट पर रिपोस्ट करते भी दिख रहें थे, वहीं कई ऐसे भी दर्शक है जिन्हें इस गाने के लिरीक्स बिल्कुल अच्छे नहीं लगे, कईयों का यह मानना है कि, डांस दोनों ने बेहतरीन किया है पर गाने के लिरीक्स पसंद नहीं आए। तो कुछ इस तरह से इस गाने को मिक्स रिस्पांस मिलता नजर आ रहा हैं। अक्षय और कियारा की यह हॉरर कॅामेडी फिल्म 9 नवंबर को डिस्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like