पैडमैन का नया पोस्टर लॉन्च, सैनेटरी नैपकिन पकड़े नज़र आए अक्षय कुमार

पैडमैन का नया पोस्टर लॉन्च, सैनेटरी नैपकिन पकड़े नज़र आए अक्षय कुमार , बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। रिलीज के पहले ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। अभी कुछ देर पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जो यह रहा।

बता दें कि पैडमैन की कहानी एक सच्ची कहानी है। यह फिल्म द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड की कहानी पर आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनाथम नामक व्यक्ति ने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की थी और यह दावा किया था कि जो कि महिला इस सैनिटरी नैपकिन का इस्तमाल करती है उसका जीवन अपने आप बढ़ जाएगा।

फिल्म को प्रोड्यूस अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कर रहीं हैं। कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती है जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार होता है। उन्ही फिल्मों में से एक है अक्षय कुमार की पैडमैन। रिलीज के पहले ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है।

इस तस्वीर में अक्षय ने अपने हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड रखा है। पैडमैन का पोस्टर देखने के बाद मालुम पड़ता है कि यह तस्वीर फिल्म की क्लाइमेक्स दर्शा रही है। यह सीन फिल्म का एक अहम् हिस्सा होने वाला है। खबर यह आ रही है कि यह हिस्सा एक सरकारी दफ्तर में फिल्माया जाएगा। जहाँ पर अक्षय कुमार सरकारी अफसरों और आम जनता को एक लम्बा स्पीच देने वालें हैं। स्पीच काफी इमोशनल होगा।

कहा जा रहा है कि अक्षय का यह स्पीच पूरी दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण स्पीच साबित होगा। क्योकि अक्षय बड़ी ही मुद्दे की बात करने वालें हैं। वैसे भी किसी फिल्म में अपने हाथ में सैनेटरी नैपकिन पकड़ना अपने आप में बड़ी बात है और यह काम अक्षय कुमार ही कर सकतें हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like