नो एंट्री के सीक्वल में सलमान के इंकार के बाद अक्षय कुमार की झोली में फिल्म

नो एंट्री के सीक्वल में सलमान के इंकार के बाद अक्षय कुमार की झोली में फिल्म , कॉमेडी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनाया जाएगा, ऐसी खबर है। सीक्वल का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ तय किया गया है। लेकिन अनीस बज़्मी इस फिल्म में सलमान खान की जगह अक्षय कुमार को लेने जा रहे हैं। है ना चौंकाने वाली खबर। अनीस बज़्मी और सलमान का रिश्ता सभी जानते हैं लेकिन अब अनीस बज़्मी ऐसा कर रहे हैं तो कुछ सोच कर ही कर रहे होंगे।

दरअसल इस फिल्म के लिए पहली पसंद सलमान खान ही थे लेकिन वक्त की कमी की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने में असमर्थता जताई जिसके बाद ये फिल्म अक्षय कुमार की झोली में जा गिरी। हालांकि, अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी नहीं भरी है। वो सलमान से पूछ कर इस फिल्म को साइन करने वाले है।

इस फिल्म को अनीस बाजमी ही डायरेक्ट करेंगे। इस साल अनीस की ‘मुबारकां’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया था। बता दें अक्षय कुमार अपने फेवरेट डायरेक्टर अनीस के साथ ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘थैंक यू’ में कम कर चुके है। फिलहाल, सलमान खान के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। वो हाल ही में ‘टाइगर जिंदा है’ आखिरी शेड्यूल को भी पूरा कर चुके है। साथ ही उन्होंने अपनी ‘रेस’ का भी आगाज़ कर दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like