बजरंगी भाईजान, करण जौहर के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म, अक्षय होंगे हीरो

बजरंगी भाईजान, करण जौहर के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म, अक्षय होंगे हीरो , बॉलीवुड के सारे प्रोड्यूसर्स सलमान खान को फिल्म में लेने के लिए लाइन लगाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद सलमान किस सुपरस्टार पर दांव लगाना पसंद करते हैं? बजरंगी भाईजान ने ये दांव लगा दिया है और इस सुपरस्टार को लेकर फिल्म की घोषणाा कर दी है।

2017 अभी तो शुरू ही हुआ है और सलमान ख़ान दे रहे हैं सबसे बड़ी ख़बर। बजरंगी भाईजान ने अब करण जौहर से एक फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया है। दोनों इसे प्रोड्यूस करेंगे, लेकिन सरप्राइज़ ये है कि फ़िल्म के हीरो सलमान ख़ुद नहीं, बल्कि अक्षय कुमार होंगे।

अक्षय कुमार और सलमान ख़ान ने मुझसे शादी करोगी और जानेमन में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। वहीं कुछ गानों में भी दोनों ने साथ में डांस किया है। ग़ौरतलब है कि करण जौहर सलमान को लेकर शुद्धि बनाना चाहते थे, लेकिन वो फ़िल्म नहीं बन सकी, लेकिन इस फ़िल्म के बहाने दोनों का एसोसिशन हो गया है।

इस फ़िल्म को अनुराग सिंह निर्देशित करेंगे और फ़िल्म 2018 में रिलीज़ होगी। खुद सलमान ने ट्वीटर पर इसकी घोषणा की है। बताते चलें कि हाल में ही सलमान ने 2.0 के टीजर लांच पर अक्षय को बॉलीवुड का सबसे मजबूत सुपरस्टार बताया था, जिसने हमेशा नया किया, जबकि बाकी सुपरस्टार्स एक तरह का काम करते आ रहे हैं और लगता है अब सलमान भी यह मान चुके हैं कि अक्की बॉक्स ऑफिस के राजा हैं। तभी उन्होंने यह निर्णय लिया है। फ़िल्म का विषय क्या होगा यह अब तक सलमान ने घोषणा नहीं की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like