बच्चन पांडे और चुलबुल पांडे में कौन निकलेगा आगे | पढ़िए पूरी खबर

बच्चन पांडे अरे अपने अक्षय कुमार ने अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा करते हुए फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। इस फिल्म का नाम ‘बच्चन पांडे’ है और इस पोस्टर में अक्षय कुमार बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए दिया। उन्होंने बताया कि यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के अवसर पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं।

फ‍िल्‍म के पोस्‍टर पर अक्षय लु्ंगी पहने  हुए नजर आ रहे हैं। उनके गले में कई मालाएं नजर आ रही हैं वहीं उनके माथे पर भस्‍म लगी हुई है। उनके तेवर और लुक दोनों काफी दमदार नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को अक्षय कुमार फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला के साथ लेकर आ रहे हैं, फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करते हुए नजर आएंगे।

फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। अगर ऐसा होता है तो बच्‍चन पांडे आमिर खान की फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी।

इतना ही नहीं इसी दिन अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक फ‍िल्‍म भी रिलीज होनी है। अब देखना होगा कि कौन-कौन सी फिल्मों की रिलीजिंग डेट बदलेगी।

आपको बता दें कि इस साल 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की मंगल पर जाने की कहानी के साथ आने वाले हैं। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फ‍िल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू भी नजर आएंगी। मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म की कहानी अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित है। इस मिशन की सफलता को पूरे देश ने सेलिब्रेट किया था, मगर इस मिशन को अंजाम देने वालों ने किन परिस्थितियों में इसे अंजाम दिया, उसकी कहानी पहली बार मिशन मंगल के ज़रिए सबके सामने आएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like