मानुषी छिल्लर इस हीरो के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू | ख़बर पक्की है

मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी थी। यह खिताब जीतने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था।

मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी थी। यह खिताब जीतने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। लेकिन अब वह बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू की तैयारी करने में जुटी हुई हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपॉजिट होंगी। मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर (Former Miss World Manushi Chhillar) फिल्म में अहम किरदार भी निभाएंगी। यह फिल्म देश के महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित होगी। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है।

सूत्रों की माने तो अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो इस हफ्तें की शुरुआत में दोनों इस पीरियड ड्रामा के लिए टेस्ट देते हुए दिखाई देंगे। मानुषी छिल्लर  (Manushi Chhillar) इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

सूत्र का कहना है कि मानुषी छिल्लर  इस ग्रैंड लॉन्च की तैयारी कर रही हैं। वह इन दिनों एक्टिंग और डांस का वर्कशॉप में हिस्सा ले रही हैं। वह पृथ्वीराज चौहान(Prithaviraj Chuahan Biopic) के दौर के बारे में पढ़ रही हैं। यह एक अनोखी लव स्टोरी होगी जोकि इस प्रोडक्शन हाउस की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection) की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार के पास सूर्यावंशी, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बम सहित कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इतनी फिल्में लाइन में होने के बावजूद अक्षय कुमार के पास लगातार दूसरी फिल्मों के लिए भी ऑफर आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like