तोप चलाने से लेकर हर हथियार चलाना सीख रहे हैं अक्षय कुमार!

तोप चलाने से लेकर हर हथियार चलाना सीख रहे हैं अक्षय कुमार! अक्षय कुमार 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अपने लुक को लेकर पहले ही चर्चा में आ गए है और अब वह इस फिल्म के लिए अक्षय कुछ खास तैयारियां कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘केसरी’ के लिए अक्षय पारंपरिक तोप चलाना, तलवारबाजी करना और गटका (पंजाब में सिखों के बीच लोकप्रिय देसी मार्शल आर्ट) की ट्रेनिंग लेने की तैयारी कर रहे हैं। गटका को सिखों के बीच सबसे पुरानी सेल्फ डिफेंस की तकनीक माना जाता है और फिल्ममेकर्स ने यह फैसला किया है कि वे इस फिल्म में इस कला का प्रदर्शन करेंगे।

अक्षय को इन सभी के लिए 15 दिनों की कठिन ट्रेनिंग दी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालांकि फिल्म में आमने-सामने की हाथापाई के कम ही सीन हैं लेकिन इन्हें रीयल दिखाने के लिए टीम ने पंजाब के अखाड़ों से असली पहलवान लाने का फैसला किया है।

बता दें कि अभी अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा अभी अपनी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं आपको बता दें कि इस साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ की रिलीज एक बार फिर टलने की खबरें आ रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले 27 अप्रैल को रिलीज हो रही यह फिल्म अब कुछ महीने बाद ही सिनेमाघरों में आएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आधिकारिक तौर पर यह स्पष्ट हो गया है कि ‘2.0’ अप्रैल में रिलीज नहीं हो रही है।’ एक सूत्र ने बताया, ‘यह फिल्म अब अप्रैल में नहीं आएगी और इसकी रिलीज को कुछ महीने के लिए टाल दिया गया है।

फिल्म के मेकर्स अब इसे अगस्त में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।’ बता दें कि यह फिल्म रजनीकांत की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है जिसका फैन्स पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। यह ऐसा तीसरा मौका है जबकि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like