टॉयलेट की ओर दौड़े अक्षय कुमार, विशाल भारद्वाज ने कहा अपने सपने के पीछे दौड़ रहे हैं अक्षय

टॉयलेट की ओर दौड़े अक्षय कुमार, विशाल भारद्वाज ने कहा अपने सपने के पीछे दौड़ रहे हैं अक्षय , बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है लेकिन सबसे ज़्यादा इस ट्रेलर का इंतज़ार अगर किसी को है, तो वो हैं, रंगून डायरेक्टर विशाल भारद्वाज को। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का नाम ही इतना शानदार है।

उन्होंने कहा, अक्षय कुमार को बधाई, जो सपनों की दौड़ पर हैं। मुझे यकीन है कि यह किसी से अलग नहीं होगा।श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित होगी। इसमें प्रेम कहानी से साथ व्यंग्य है। फिल्म में भारत की स्वच्छता की स्थिति के महत्व पर प्रकाश डाला गया है।

अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ को लेकर उत्साहित फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अभी ‘सपनों की दौड़’ लगा रहे हैं। भारद्वाज ने कहा, “शीर्षक पेचीदा है। मैं ट्रेलर देखने का इंतजार नहीं कर सकता। सिनेमा के अनूठे प्रकार की भागीदारी पर बैनर को बधाई। फिल्मों के निर्माण से वह निश्चित रूप से मौका तलाश रहे हैं।”

You might also like