अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ के 3 नए पोस्टर रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ के 3 नए पोस्टर सामने आये हैं। पहले पोस्टर में अक्षय कुमार दो बेंबी बंप के बीच फंसे दिख रहे हैं। पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा है- इस क्रिसमस सीजन आपके लिए गुड न्यूज लेकर आ रहा हूं। इंतजार करिए साल का सबसे बड़ा नासमझ आ रहा है।

कुछ देर पहले खिलाड़ी कुमार ने मूवी का पहला पोस्टर रिलीज किया था जिसमे वो दो एक्ट्रेस के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आए। इस पोस्टर में एक्ट्रेसस का चेहरा नजर नहीं आया था। वहीं दूसरे पोस्टर में फिल्म के सभी स्टार दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर काफी फनी और मजेदार है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर पति पत्नी के किरदार में हैं फिल्म की कानी सरोगेसी बच्चे पर हैं। फिल्म में अक्षय और करीना को बच्चें नहीं होते हैं, ये कपल सरोगेसी के माध्यम से बच्चा चाहता है। कहा जा रहा है कि यह सच्ची घटाना पर आधारित फिल्म हैं। बता दें कि यह फिल्म पिछले काफी समय से रूकी हुई थी लेकिन अब फिल्म का काम शुरु हो चुका है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करीना की जोड़ी को फैंस काफी सपंद करते आ रहे हैं। इससे पहले अक्षय और करीन को फिल्म अजनबी, कम्बखत इश्क, टशन, ऐजराज और फिल्म बेवफा में देखा गया था। इस फिल्म के बाद करीना को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म तख्त और अक्षय कुमार को फिल्म के केशरी में देखा जाएगा।

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में करीना कपूर नजर आएंगी। इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like