अक्षय कुमार के इस काम से शर्मिंदा हो गए बिग बी, ट्विट करके बताया

अक्षय कुमार के इस काम से शर्मिंदा हो गए बिग बी, ट्विट करके बताया , 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में कुछ ऐसा हुआ कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शर्मिंदा हो गए। इस दौरान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को ‘इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर के अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया, लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार ने ऐसा कुछ कर दिया कि अमिताभ बच्चन को ट्वीट करना पड़ा और अपनी शर्मिंदगी जाहिर की।

बिग बी अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड देने के लिए सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति और बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को बुलाया गया। अवॉर्ड के लिए जैसे ही स्टेज पर अमिताभ का नाम लिया गया वैसे ही अक्षय कुमार उन्हें लेने पहुंचे और वो अमिताभ के पैर छूने के लिए नीचे झुके लेकिन बिग बी ने उन्हें प्यार से गले लगा लिया।

इस घटना का अमिताभ ने ट्विटर पर जिक्र किया जिसके बाद तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि ट्विटर पर सभी ने अक्षय कुमार की तारीफ की लेकिन अमिताभ बच्चन इससे शर्मिंदा हो गए। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया… नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like