स्टंट के मामले में अक्षय की बराबरी नहीं, चाहे जुबानी हो या फिर कोई और

स्टंट के मामले में अक्षय की बराबरी नहीं, चाहे जुबानी हो या फिर कोई और  , अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो ख़तरनाक से ख़तरनाक स्टंट भी ख़ुद ही करते हैं और अक्षय की ये आदत उसी वक़्त से है जब उन्होंने अपना करियर शुरू ही किया था। मगर, अब अक्षय ज़ुबानी भी इस्तेमाल करने लगे हैं और ये जानकर आप भी उनकी प्रेजंस ऑफ़ माइंड के क़ायल हो जाएंगे।

अक्षय बताते हैं कि आम तौर पर स्टंट करते वक़्त वो घबराते नहीं हैं, लेकिन एक स्टंट के दौरान उन्हें काफी डर लगा था। वो मानते हैं कि उससे वाहियात और खतरनाक स्टंट उन्होंने फिर किसी फ़िल्म में नहीं किया। बात अक्षय कुमार के शुरुआती दिनों की फ़िल्म सपूत से जुड़ी है। अगर आपने फ़िल्म देखी हो तो आपको याद होगा कि इस एक दृश्य में अक्षय को एक ट्रक के नीचे बाइक चलाते हुए स्लाइड करना था।

अक्षय बताते हैं कि जब वो स्लाइड कर रहे थे, तो उनकी जान अटकी हुई थी, चूंकि सामने से ट्रक चला आ रहा था। वो मन में यही सोच रहे थे कि अगर ट्रक वक्त पर नहीं रुका तो उनकी तो चटनी ही बन जानी थी, लेकिन अक्षय बताते हैं कि उन्हें यह पता था कि जो ट्रक उस सीन में इस्तेमाल किया जा रहा है, वह किस ब्रांड का है और वह ब्रांड सालों से विश्वसनीय माना जाता है। यह सोचकर उन्होंने वह स्टंट बखूबी निभा दिया था।

हाल ही में अक्षय कुमार को एक बेहद मशहूर ट्रक ब्रांड का एंबेसेडर बनाया गया है। इस मौक़े पर अक्षय ने इस ब्रांड की विश्वसनीयता साबित करने के लिए जिस अंदाज़ में बातों को घुमाया, उसे जानकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like