शाहरूख खान को पछाड़ कर अक्षय कुमार ने सुपरस्टार की कुर्सी ले ली!

शाहरूख खान को पछाड़ कर अक्षय कुमार ने सुपरस्टार की कुर्सी ले ली! आंकड़े तो ऐसा ही बताते हैं। अक्षय के पास 2018 में ‘पैडमैन’, ‘2.0’ और ‘गोल्ड’ के बाद 2019 में भी ‘जॉली एलएलबी-3’, ‘केसरी’, ‘हाउसफुल-4’, ‘मुगल’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्में कतार में हैं। शाहरूख खान की फिलहाल एक ही फिल्म की चर्चा है, जिसका नाम भी तय नहीं हुआ है।

हालात ये हैं कि लोकप्रियता में अव्वल सलमान खान भी अक्षय कुमार का लोहा मान रहे हैं। अब शाहरूख खान किसी तरह अक्षय के सामने नहीं पड़ना चाहते। इसका पहला संकेत इस साल अगस्त में मिला था, जब शाहरूख खान ने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज डेट अक्षय की ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ से एक हफ्ते पहले खिसका ली थी। शाहरुख की फिल्म फ्लॉप रही जबकि अक्षय की फिल्म ने 100 करोड़ के ऊपर बिजनेस किया। ताजा मामला ‘जॉली एलएलबी-3’ का सामने आ रहा है।

पिछले साल अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ तीन फिल्मों की डील की थी। ‘जॉली एलएलबी-2’ का कलेक्शन इस साल 100 करोड़ से ऊपर था। निर्माता-निर्देशक और अक्षय इस फिल्म की तीसरी कड़ी की तैयारी कर रहे हैं। निर्देशक सुभाष कपूर ने नई कड़ी में शाहरुख को लाने की कोशिशें की। मगर शाहरुख ने इंकार कर दिया।

सलमान खान कहते हैं, ‘आज आमिर, शाहरुख, मैं और अक्षय कुमार सुपरस्टार हैं, लेकिन आमिर तीन साल में एक फिल्म करते हैं। मैं साल में दो फिल्में करता हूं, शाहरुख भी कम फिल्में करते हैं। अक्षय साल में चार-पांच फिल्में करते हैं। आप गणित लगा लीजिए। जो कड़ी मेहनत करते हुए हर चार महीने में ज्यादा से ज्यादा रकम बॉक्स ऑफिस पर बनाता है, ज्यादा निर्माता-निर्देशकों के काम आता है, वही बड़ा स्टार है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like